Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के साथ मिलकर शो होस्ट करेंगे  Siddharth Shukla? मेकर्स का ऐसा है प्लान

TV का पॉप्युलर रिएलिटी शो Bigg Boss 14 को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेट हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि शो 4 अक्टूबर से ऑनएयर हो सकता है। अब शो को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि Bigg Boss 14  को Siddharth Shukla, सलमान खान के साथ मिलकर होस्ट करेंगे

Bollywood  लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद Siddharth Shukla की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है।

ऐसे में उनकी पॉप्युलैरिटी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स उन्हें शो में लाने पर विचार कर रहे हैं। आगे बताया गया कि इस सीजन की स्पेशल थीम ‘करारा जवाब’ में Siddharth की मुख्य भूमिका होगी।

Bigg Boss 14: क्‍या व‍िवादों में फंसी राधे मां होंगी Salman Khanके शो की Contests, म‍िल गया है Offer

वह बाहर से कंटेंस्टेंट्स को बाहर से मॉनिटर करेंगे और उनकी परफॉर्मेंस को लेकर कॉमेंट/राय देंगे। इस फॉर्मेट को लेकर मेकर्स Siddharth  से बातचीत कर रहे हैं। एक बार फाइनल होने के बाद जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

बता दें कि हाल ही में जानकारी सामने आई कि बिग बॉस 4 अक्टूबर से ऑनएयर होगा।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सामान्य तौर पर शो का प्रीमियर एपिसोड एक दिन पहले एडवांस में शूट किया जाता है ताकि कंटेस्टेंट्स की पहनचान छुपाकर रखी जा सके।

लेकिन इस बार प्रीमियर एपिसोड तीन दिन शूट किया जाएगा।

लंग कैंसर के इलाज के बीच पत्नी मान्यता संग क्यों दुबई रवाना हो गए संजय दत्त? जानें मामला
गौरतलब है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया

कि सलमान खान बिग बॉस-14 के पूरे सीजन के लिए 250 करोड़ रुपये की मोटी फीस ले रहे हैं। Bollywood हंगामा ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा, ‘सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं।

बिग बॉस-14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिए जा रहे हैं। सलमान वीक में एक बार शूटिंग करेंगे और दिन में दो एपिसोड की शूटिंग होगी।

12 सप्ताह के लिए प्रति दिन एपिसोड करीब 10.25 करोड़ की फीस दी जा रही है। हर साल की तरह इस साल भी सलमान को टेलीविजन चैनल के कुछ अवार्ड शो में भी आना होना होगा।’

 

loading…


News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close Bitnami banner
Bitnami