जानिए कब जारी होगा IPL 2020 का Schedule, बृजेश पटेल ने बताई नई तारीख

नई दिल्‍ली. IPL 2020 के लिए सभी टीमों को यूएई पहुंचे हुए काफी समय हो गया है, मगर अभी तक Schedule जारी नहीं किया गया. फ्रेंचाइजी से लेकर फैंस तक हर किसी के पास बस एक ही सवाल है कि शेड्यूल कब जारी होगा. एक इंटरव्‍यू में पहले बीसीसीआई अध्‍यक्ष Sourav Ganguly के शुक्रवार को Schedule जारी करने के बारे में कहा था, मगर अब आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने नई तारीख का ऐलान कर दिया है. बृजेश पटेल ने कहा कि 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल रविवार को जारी किया जाएगा. schedule के बारे में पूछने पर बृजेश पटेल ने एएनआई को कहा कि Schedule कल जारी किया जाएगा.

Mumbai Indians के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा IPL 2020 से बाहर, इस खिलाड़ी को मौका

अबु धाबी में कारण Schedule में देरी! IPL  शुरू होने में अब बस गिनती के ही दिन बचे हुए हैं, लेकिन अब तक Schedule जारी नहीं किया गया. इसकी वजह Corona  वायरस है. आईपीएल का आयोजन यूएई के ती शहर दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होना है. बीसीसीआई अबु धाबी के कोरोना के नियमों के जाल में फंस गई है. अबु धाबी में कोरोना के बेहद कड़े नियम हैं,

जिसकी वजह से IPL अधिकारियों को अबु धाबी सरकार से बातचीत करनी पड़ी. अबु धाबी में 14 दिनों का क्‍वारंटीन नियम हैं और इसी वजह से बीसीसीआई को देरी हो रही है.

इसके अलावा चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, टीवी टीम में कोरोना फैलने से भी बीसीसीआई की चिंता बढ़ गई. हालांकि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को पूरी उम्‍मीद है कि IPL का यह सीजन सुपरहिट होगा.

कुछ दिनों पहले गांगुली ने कहा था कि इस बार IPL टीवी रेटिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकता है. गांगुली ने कहा था कि इस बार इस दर्शक इसे टेलीविजन पर देखेंगे. ऐसे में प्रसारणकर्ता को भी भारी सफलता की उम्मीद है.

loading…
News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close Bitnami banner
Bitnami