जांजगीर-चांपा: रिश्वतखोर बाबु को घूस लेते रंगे हाथों ACB की टीम ने किया गिरफ्तार

रायपुर। एसीबी की टीम ने मंगलवार को एक और घूसखोर बाबु को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। रुपए स्वीकृत करने के नाम पर ये कर्मचारी घूस की रकम लेते गिरफ्तार किया गया है। ACB चीफ आरिफ शेख के मार्गदर्शन और SP पंकज चंद्रा के निर्देशन में ACB लगातार घूसखोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में बिलासपुर एसीबी की टीम ने जांजगीर-चांपा के उप संचालक पशु चिकित्सा सेवा में पदस्थ एक सहायक ग्रेड-3 दीपक यादव को ढाई हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है।

यहां पढ़ें : मिथुन, सिंह, मीन के लिए सितंबर माह ला रहा शानदार समय

के लिए 1 लाख रुपए पार्ट फाइनल निकलवाने हेतु उप संचालक पशु चिकित्सा सेवाएं,जांजगीर चांपा में आवेदन दिया है। जिसे स्वीकृत कराने के लिए कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड-3 दीपक कुमार यादव द्वारा 5 हजार रूपये रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायत की तस्दीक की गई, तो शिकायत सही पायी गयी।

यहां पढ़ें : अंतिम संस्कार के 10 दिन बाद सामने आई लड़की और कहा- मैं जिंदा हूं

आवेदक और आरोपी के मध्य आज रिश्वत की प्रथम किस्त के रूप में 25 सौ रुपए  दिये जाने पर सहमति हुई थी,जिस पर एसीबी, बिलासपुर की टीम द्वारा जाल बिछाकर आरोपी को प्रार्थी से उपसंचालक पशु चिकित्सा सेवाएं, जांजगीर चांपा के कार्यालय में करीब पौने दो बजे प्रथम किस्त 25 सौ रुपए लेने के बाद गवाहों के सामने रंगे हाथ पकड़ा गया है।आरोपी के विरूद्ध विधिक कार्यवाही पूर्ण कर न्यायिक रिमांड पर भेजी जा रही है।

loading…



News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close Bitnami banner
Bitnami