Ank Jyotish 26 September 2024: इनके लिए आज रहेगा बेहतरीन, जानें अंक ज्योतिष

Aaj Ka Ank Jyotish

26 September Ka Ank Jyotish: गुरुवार आज अंक गणित द्वारा अंकों के माध्यम से मानव के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। अर्थात 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा। मिलेगी मदद! जानें आज अपना भविष्यफल…

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

परिजनों  के साथ बाहर घूमने जाना प्यार के बंधन को मजबूत करने का काम करता है. यह मौज-मस्ती का दिन है, इसका भरपूर लाभ उठाएँ. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. Ank Jyotish विदेशियों और दूर के तटों पर आपको आकर्षक व्यवसाय के अवसर मिलने का वादा किया गया है. आप अपने आप में जीवंत हैं और विपरीत लिंग के लोग आपकी बहुत तलाश करते हैं. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग चॉकलेट है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

प्रदेश नौकरशाही के साथ लंबित मामले अब सुलझ जाएंगे. Ank Jyotish  आज आप बहुत ही शानदार मूड में हैं. स्वास्थ्य थोड़ा खराब है, इसलिए आराम से रहें. कोई नया प्रोजेक्ट शुरू होने वाला है. अप्रत्याशित क्षेत्रों से प्रशंसा मिलेगी. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गुरुवार को शाम को सामाजिक मेलजोल से कोई महत्वपूर्ण उद्देश्य पूरा होगा. आज आप अपने सामने आने वाले किसी भी पर्यावरणीय बदलाव के साथ आसानी से तालमेल बिठा लेते हैं. नया घर या कार खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. Ank Jyotish अपने ज्ञान और बुद्धि का उपयोग अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए करें. अंतरंग मुद्दों पर आपका साथी और आप एक-दूसरे से सहमत नहीं हैं; ध्यान से सुनने की कोशिश करें. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग हल्का गुलाबी है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गुरुवार को आप किसी गंभीर मुकदमे या झगड़े में उलझ सकते हैं. तनाव आज आपके मन की शांति छीन सकता है. नया घर खरीदने के लिए यह एक आदर्श समय है. Ank Jyotish विदेशी बाज़ार में पेशेवर संस्थानों से मान्यता आपको अपने दायरे में काफ़ी प्रशंसा का पात्र बनाती है. अपने साथी के साथ मनमुटाव के कारण दिन तनावपूर्ण हो सकता है. आपका शुभ अंक 7 है और आपका शुभ रंग सियान है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गुरुवार को भाई-बहन के साथ आपके तनावपूर्ण संबंध सुधरने लगेंगे. आज बिना किसी कारण के विवाद हो सकता है. Ank Jyotish अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह उसके लिए अच्छा समय है. फिजूलखर्ची न करें. इसे किसी बुरे दिन के लिए बचाकर रखें. आपका वर्तमान मूड आपके रिश्ते में आमूलचूल परिवर्तन ला सकता है; सावधान रहें. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग फ़िरोज़ा है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गुरुवार को भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ आपके रिश्ते में सुधार आएगा. आज आप ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप उलझन में हैं. Ank Jyotish पेट की बीमारी के कारण आप तनाव में रह सकते हैं. आप पूरे दिन अपनी आर्थिक संभावनाओं को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. कुछ झिझक के बाद रोमांस फिर से शुरू हो जाएगा. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गुरुवार को अपने बॉस के साथ बहुत सावधानी से पेश आएं; अधिकारी आपके प्रति ठीक नहीं लग रहे हैं. Ank Jyotish तनाव आज आपके मन की शांति छीन सकता है. आप खुद को पहले से बहुत बेहतर महसूस करते हुए पाएंगे. विदेश से धन लाभ की उम्मीद करें. आपके लिए कोई सरप्राइज आने वाला है, और यह रोमांटिक किस्म का होगा. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गुरुवार को घर के मोर्चे पर कलह से बचें. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. कूटनीतिक बनें; अनावश्यक बहस में न पड़ें. Ank Jyotish व्यवसाय में किसी को भी उधार देने से बचें. अपने प्यार का प्रदर्शन हर तरह के पागलपन भरे तरीकों से करें और देखें कि आपका प्यार आपको कैसे जवाब देता है. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का हरा है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गुरुवार को मित्रों के साथ समय बिताने और मौज-मस्ती करने के लिए यह एक बेहतरीन दिन है. आपकी शानदार जीवनशैली और दिखावटीपन आज आपके साथियों को प्रभावित करेगा. Ank Jyotish आपको स्वस्थ खान-पान की आदतें विकसित करने की ज़रूरत है. आप खूब पैसा कमाते हैं, खूब खर्च करते हैं. बुरे दिनों के लिए बचत करने के बारे में सोचें. आप परीकथा जैसा रोमांस महसूस करना चाहते हैं; लाड़-प्यार की ज़रूरत आपको अभी है. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

 

ये भी पढ़ें...

Edit Template