Ank Jyotish 27 September 2024: इनके लिए आज रहेगा बेहतरीन, जानें अंक ज्योतिष

Aaj Ka Ank Jyotish

27 September Ka Ank Jyotish: शुक्रवार आज अंक गणित द्वारा अंकों के माध्यम से मानव के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। अर्थात 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा। मिलेगी मदद! जानें आज अपना भविष्यफल…

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार को अभी होने वाली गलतफहमी कहीं नहीं ले जाएगी और इसे सुलझाने में समय लगेगा. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा, यहाँ और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. Ank Jyotish सिरदर्द और बुखार की भावना पूरे दिन बनी रह सकती है. यदि आप विदेश से सहयोग या निवेश की योजना बना रहे हैं तो आप निराश हो सकते हैं. इन चीजों को अधिक अनुकूल अवधि के लिए स्थगित करना सबसे अच्छा है. आप अपने जीवन में कुछ रोमांच की तलाश कर रहे हैं, संभवतः अपने वर्तमान रिश्ते से बाहर. सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को चोट न पहुँचाएँ. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग फ़िरोज़ा है.

अंक 2 (किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार को आध्यात्मिकता आपको आकर्षित करती है, और आप इसके बारे में और अधिक जानने की कोशिश करने के लिए इच्छुक हैं. आज आप चिंता के दर्द से पीड़ित लग रहे हैं. Ank Jyotish मदद के प्रस्ताव स्वीकार करते समय सावधान रहें क्योंकि आज धोखे की आशंका अधिक है. व्यवसाय में किसी को भी उधार देने से बचें. कुछ शुरुआती परेशानियों के बाद रोमांस सहज है. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

अंक 3 (किसी भी महीने की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार को आज का दिन रोमांच और उत्साह से भरा हुआ है. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. विरोधी इस समय आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे; चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें. Ank Jyotish दूर के तटों से अपेक्षित धन आसानी से मिल जाएगा. जो हल्की-फुल्की छेड़खानी के रूप में शुरू हुआ था, वह कुछ अधिक सार्थक हो सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग फ़ॉरेस्ट ग्रीन है.

अंक 4 (किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार को आप खुद को गलत समझे जाने और अलग-थलग महसूस करेंगे. आप खुशमिजाज हैं और अपने आस-पास के लोगों को अपनी तेज बुद्धि से खुश रखते हैं. सावधान रहें; आपके विरोधी आपके आस-पास ही इंतजार कर रहे होंगे. आप आसानी से बहुत सारा पैसा कमा लेते हैं. Ank Jyotish ज़्यादातर पैसे आप किसी मुश्किल समय के लिए बचाकर रखते हैं. आपको लगता है कि प्यार के बिना ज़िंदगी कुछ भी नहीं है; अब समय आ गया है कि आप प्यार से गले मिलें और सुलह करें. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 5 (किसी भी महीने की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार को घरेलू मोर्चे पर सब ठीक है. समय के साथ आपके रिश्ते और भी सार्थक होते जाएँगे. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने में संघर्ष करेंगे. Ank Jyotish सिर में तेज दर्द हो सकता है; आराम करें और आराम करें. नए व्यावसायिक गठबंधन बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ गहरे या अधिक सार्थक संबंध बनाने का अवसर है जिसे आप लंबे समय से पसंद करते हैं. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 6 (किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार को आपके सर्वोत्तम प्रयासों और समझौता करने की इच्छा के बावजूद, घरेलू जीवन में अशांति बनी रह सकती है. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. Ank Jyotish आपको जल्द ही दंत चिकित्सक से मिलने की आवश्यकता होगी. अपने ज्ञान और बुद्धि का उपयोग अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए करें. बड़े दिन के लिए योजना बनाने का यह एक अच्छा समय है. आपका भाग्यशाली अंक 9 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा फ़िरोज़ा है.

अंक 7 (किसी भी महीने की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार को उच्च अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय सावधानी बरतें क्योंकि इससे आगे चलकर परेशानी हो सकती है. Ank Jyotish आप खुशमिजाज हैं और अपनी तेज बुद्धि से अपने आस-पास के लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं. जहाँ तक प्रतिद्वंद्वियों का सवाल है, आप शीर्ष पर आने में सक्षम होंगे. व्यापार में उन्नति होगी और आप अच्छा मुनाफा कमाएँगे. यह आपके लिए अपने साथी के जीवन में बदलाव लाने का मौका है. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग सफेद है.

अंक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार को आप साथियों की प्रशंसा से खुश होते हैं. अगर आपको लगता है कि लोग आपके खिलाफ़ षड्यंत्र कर रहे हैं, तो दृढ़ रहें. Ank Jyotish यह वह समय है जब आप वह हासिल कर सकते हैं जिसके लिए आप लंबे समय से तरस रहे थे. यह भारी खर्च का दिन है क्योंकि आप विदेश से आने वाले संभावित ग्राहकों का मनोरंजन करेंगे. अपने साथी की बात को धैर्यपूर्वक सुनें, भले ही आप उनके विचारों से असहमत हों; जीवन एक समझौता है. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का पीला है.

अंक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

शुक्रवार का दिन आपके लिए यादगार रहेगा क्योंकि आप अपने लिए पेशेवर तौर पर एक मील का पत्थर साबित होंगे. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि आखिर हो क्या रहा है और क्यों. आपकी मानसिक ऊर्जा अपने चरम पर नहीं है. Ank Jyotish आपको पेशेवर प्रतिद्वंद्विता का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आप इसे अपने हिसाब से ले सकते हैं. जो हल्की-फुल्की छेड़खानी के तौर पर शुरू हुआ था, वह शायद कुछ और सार्थक बन जाए. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग केसरिया है.

 

ये भी पढ़ें...

Edit Template