October Rashifal 2024: जानें अक्टूबर में आपके राशि कैसा होगा

webmorcha.com

Masik Rashifal 2024: अक्टूबर 2024 त्योहरों का पर्व है। इस माह नवरात्र दीवाली जैसे महापर्व आएंगे। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा, मासिक राशिफल से जानें.

मेष राशिफल अक्टूबर 2024 (Mesh Masik Rashifal)

मेष राशि वालों के लिए अक्टूबर 2024 के महीने के शुरुआत में थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है. नौकरीपेशा जातकों पर इस दौरान कामकाज का अतिरिक्त दबाव बना रहेगा तथा इस दौरान विरोधी भी कामकाज में अड़ंगे डालते हुए नजर आएंगे.

वृषभ राशिफल अक्टूबर 2024 (Vrishbha Masik Rashifal)

वृषभ राशि के लिए अक्टूबर का महीना मिलाजुला रहने वाला है. इस माह में आपको कभी अपने काम बनते हुए तो कभी अटकते हुए नजर आएंगे. कुछ ऐसी ही स्थिति आपको रिश्ते-नातों में भी देखने को मिल सकती है, जिसमें कभी आपको भाई-बंधुओं और स्वजनों का सहयोग नहीं मिलता हुआ तो कभी उम्मीद से ज्यादा मिलता हुआ नजर आएगा.

मिथुन राशिफल अक्टूबर 2024 (Mithun Masik Rashifal)

अक्टूबर में आप अपने वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द उठाएंगे. माह के अंत में बेरोजगार लोगों को रोजी-रोजगार मिल सकता है. इस दौरान आपका भूमि-भवन के क्रय-विक्रय का सपना पूरा हो सकता है. खास बात यह कि ऐसे सौदे में आपको मनचाहा लाभ भी प्राप्त होगा.

कर्क राशिफल अक्टूबर 2024 (Kark Masik Rashifal)

नौकरीपेशा लोगों की अतिरिक्त आय के स्रोत बनेंगे. इस महीने जीवन में तमाम तरह के सकारात्मक बदलाव आएंगे. बीते महीने जो समस्याएं आपके जीवन में चली आ रही थीं, उनमें कमी होती नजर आएंगी. शुभचिंतकों और विशिष्ट व्यक्तियों के सहयोग से आप उनका समाधान निकालने में काफी हद तक कामयाब होंगे.

सिंह राशिफल अक्टूबर 2024 (Singh Masik Rashifal)

माह के मध्य का समय व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए भी गुडलक लिए रहने वाला है. इस दौरान आप पाएंगे कि आर्थिक दृष्टि से समय में सुधार आने लगा है. आपको कारोबार में तेजी से बढ़ोत्तरी होती हुई नजर आएगी. भाग्य का सहयोग मिलने से अब आपका धनागम भी सुचारू रूप से चलता रहेगा. आप अपनी सूझ-बूझ से बाजार में फंसा धन भी निकालने में कामयाब हो जाएंगे.

कन्या राशिफल अक्टूबर 2024 (Kanya Masik Rashifal)

कारोबार से जुड़े लोग इस दौरान कारोबार में आई अस्थायी मंदी को लेकर चिन्तित रह सकते हैं. ऐसे समय में जब आपका धन बाजार में फंसा हुआ हो और आप मंदी से जूझ रहे हों तो उसमें आपको अपने साझेदारों एवं सप्लायरों से मधुर सम्बन्ध बनाए रखने की जरूरत रहेगी. यदि आपने पूर्व में कोई स्टॉक जमा कर रखा है तो उसे बाजार में सप्लाई करने को लेकर चिंता बनी रह सकती है.

तुला राशिफल अक्टूबर 2024 (Tula Masik Rashifal)

इस समय आपके कार्यक्षेत्र में कुछ ऐसी स्थितियां पनप सकती हैं, जिससे तंग होकर आप अपनी नौकरी में बदलाव की सोच सकते हैं. हालांकि आपको इस संबंध में निर्णय बहुत सोच-समझकर लेना चाहिए. इस दौरान भावनाओं में बहकर या फिर असमंजस की स्थिति में कोई भी बड़ा फैसला भूलकर भी न लें.

वृश्चिक राशिफल अक्टूबर 2024 (Vrishchik Masik Rashifal)

वृश्चिक राशि के लिए अक्टूबर महीने का पूर्वार्ध थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है. इस समय आपको किसी भी काम को अधूर छोड़कर नए काम में हाथ डालने से बचना चाहिए वरना दोनों ही कार्यों में असफलता और परेशानी झेलनी पड़ सकती है. पारिवारिक सुख की दृष्टि से यह समय आपके लिए मध्यम फलकारी रहने वाला है.

धनु राशिफल अक्टूबर 2024 (Dhanu Masik Rashifal)

कारोबार की दृष्टि से माह का पूर्वार्ध बहुत ज्यादा शुभ और लाभदायक रहेगा तो वहीं मध्य में आपको मार्केट में अपनी साख को बनाए रखने के लिए अपने कंपटीटर से कड़ा मुकाबला करना पड़ सकता है. माह के उत्तरार्ध का समय आपके लिए थोड़ा राहत भरा रह सकता है.

मकर राशिफल अक्टूबर 2024 (Makar Masik Rashifal)

अक्टूबर में कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. सीनियर और जूनियर दोनों का खूब सहयोग और समर्थन मिलेगा. माह के दूसरे सप्ताह में काम के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा के योग बनेंगे. यात्रा नए संपर्कों और लाभ को बढ़ाने वाली साबित होगी. इस दौरान छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में विशेष कामयाबी मिल सकती है.

कुंभ राशिफल अक्टूबर 2024 (Kumbh Masik Rashifal)

कारोबार के सिलसिले में की गई यात्राएं सुखद एवं उम्मीद से ज्यादा लाभ वाली साबित होगी. नौकरीपेशा वर्ग के लिए यह समय परिवर्तनकारी बन रहा है. ऐसे में इस दौरान आपका तबादला या फिर जिम्मेदारियों में बदलाव हो सकता है. यदि आप लंबे समय से पदोन्नति की बाट जोह रहे थे तो आपकी यह चाह माह के मध्य तक पूरी हो जाएगी.

मीन राशिफल अक्टूबर 2024 (Meen Masik Rashifal)

अक्टूबर माह के दूसरे सप्ताह में आपको भूमि-भवन से जुड़े विवाद का भी सामना करना पड़ सकता है. हालांकि यह किसी व्यक्ति विशेष की मदद या आपसी सुलह-समझौते से दूर हो जाएगा. माह के मध्य में आपको विभिन्न स्रोतों से आय होगी लेकिन आय के मुकाबले खर्च की अधिकता भी बनी रहेगी.

webmorcha.com
https://www.webmorcha.com/weekly-horoscope-as-soon-as-october-begins/

आइए ढूंढ़ें! कर्म, आस्था और प्रयास के संगम लक्ष्य तक जाने का सही रास्ता

ये भी पढ़ें...

Edit Template