रायपुर में सचिन तेंदुलकर दिखाएंगे जलवा, स्टेडियम कर रहा इंतजार

रायपुर। यदि आप क्रिकेट देखने को शौक रखते हैं तो आपके लिए यह खबर जोरदार है। एक बार फिर रायपुर राजधानी  में दिग्गज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का जमावड़ा लगने वाला है। रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में अपना जलवा बिखेरेंगे। इसमें मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का नाम भी शामिल है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में कौन सा मुकाबला होने वाला है।

दरअसल, भारत में इंटरनेशनल मास्टर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इसके मुकाबलों के लिए मुंबई और लखनऊ के अलावा रायपुर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को भी सेलेक्ट किया गया है। IML T20 में भारत समेत कुल 6 देशों की टीमें हिस्सा लेंगी। भारत के मुकाबले रायपुर में होंगी। सबसे खास बात यह है कि टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्तान क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार इस टूर्नामेंट में भारत समेत कुल 6 देशों की टीमें हिस्सा लेंगी। लीग में भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज और श्रीलंका की टीमें भी शामिल हैं। रायपुर में मुकाबले के लिए स्टेडियम में तैयारियां भी शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें...

Edit Template