Aaj Ka Ank Jyotish: 10 अक्टूबर, जानें आज का शुभ अंक और रंग

Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष

Aaj Ka Ank Jyotish:  10 अक्टूबर: ‘गुरुवार आज का भविष्यफल: अंकों के माध्यम से मानव के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। अर्थात 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा। मिलेगी मदद! जानें आज अपना भविष्यफल…

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक शास्त्र

अंक 1

आज आप अपनी एक नई पहचान बनाएंगे, जिससे लोग आपका सम्मान करेंगे। Ank Jyotish कहीं यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा।

शुभ अंक- 67

शुभ रंग- सिल्वर

अंक 2

जीवनसाथी के साथ किसी नए स्थान पर घूमने जा सकते हैं। Ank Jyotish निवेश के लिए समय शुभ रहेगा। अपने सपने पूरे करने के लिए दृष्टिकोण में परिवर्तन लाएं।

शुभ अंक- 80

शुभ रंग- पीला

अंक 3

नौकरीपेशा जातकों को नौकरी के कुछ अवसर मिल सकते हैं। Ank Jyotish मार्केटिंग से जुड़े क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी सम्मान की प्राप्ति होगी, जिससे जनसमर्थन में इजाफा होगा। किसी यात्रा पर जाएंगे।

शुभ अंक-4

शुभ रंग-हरा

अंक 4

इस समय आप किसी भी चिंता या परेशानी का अच्छे से सामना कर सकते हैं। Ank Jyotish निवेश के लिए दिन सामान्य रहेगा। यदि किसी नए कार्य की शुरुआत की थी, तो आज उससे लाभ होगा।

शुभ अंक- 10

शुभ रंग-ग्रे

अंक 5

आपको कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर आप टेंशन में रहेंगे, क्योंकि अपने बॉस से कुछ खटपट होने की संभावना है। Ank Jyotish आज नुकसान से बचने के लिए कार्यों में सावधानी बरतें।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- नीला

अंक 6

काम को लेकर किसी यात्रा पर जाएंगे। Ank Jyotish किसी नए प्रोजेक्ट में आप शामिल होंगे, जिससे लाभ मिलने की पूरी संभावना है। संतान आपकी बातों पर खरी उतरेगी। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात संभव है।

शुभ अंक- 38

शुभ रंग- गोल्डन

अंक 7

माता-पिता आपके कामों में पूरा साथ देंगे। Ank Jyotish सेहत को लेकर आपको थोड़ी टेंशन रहेगी। किसी वाहन की खरीदारी की योजना बनाएंगे। आप किसी नए घर खरीदने के लिए कोई लोन आदि भी ले सकते हैं।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग-लाल

अंक 8

आपका अनुभव आपकी पहचान है, इसलिए निर्णय लेने में गलती न करें। Ank Jyotish जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे थे, उनको किसी नए अवसर की प्राप्ति होगी। किसी यात्रा में देरी या उसके रद्द होने की भी उम्मीद है।

शुभ अंक- 8

शुभ रंग- बैंगनी

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
अंक शास्त्र

अंक 9

आज आपकी आय में वृद्धि और व्यापार में लाभ की प्राप्ति होगी। Ank Jyotish शेयर बाजार में निवेश कर सकते है। शिक्षा से जुड़े क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों के लिए दिन स्पेशल है।

शुभ अंक- 18

शुभ रंग- सुनहरा

ये भी पढ़ें...

Edit Template