Aaj Ka Ank Jyotish: 13 अक्टूबर, जानें आज का शुभ अंक और रंग

Aaj Ka Ank Jyotish: 13 अक्टूबर: ‘रविवार आज का भविष्यफल: अंकों के माध्यम से मानव के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। अर्थात 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा। मिलेगी मदद! जानें आज अपना भविष्यफल…

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक शास्त्र

अंक 1

आज रविवार को कार्यक्षेत्र में नई योजनाएं पर कार्य कर सकते हैं। Ank Jyotish आज आप अपनी चीजों का ध्यान रखें। उनके खोने या चोरी होने की संभावना है। जीवनसाथी से भावनात्मक तौर पर जुड़ते हैं तो प्यार की खूबसूरती आप महसूस करेंगें।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग- लाल

अंक 2

नौकरी व्यापार में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। Ank Jyotish दोस्तों का मदद भरपूर रहेगा। प्रेम प्रसंग के मामले में लंबे समय तक चलने वाले संबंध बनाएंगे। आय में बढ़ोत्तरी होगी।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – गुलाबी

अंक 3

दफ्तर में आज आपके काम की तारीफ होगी। कानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है। विवाह के योग बन रहे हैं। शादी प्लान कर सकते हैं। बच्चों को रिजल्ट अच्छा आ सकता है।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – हरा

अंक 4

अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संपत्ति और कोर्ट कचहरी के मामले भाग्यशाली साबित हो सकते हैं। आज आप घर या वाहन खरीद सकते हैं। आपका प्रिय आज रोमांटिक मूड में होगा।

शुभ अंक – 23

शुभ रंग – भूरा

अंक 5

कार्य में अधिक फायदा प्राप्त कर सकते हैं। आज कुछ ऐसे कदम उठाएंगे। जो सही साबित होंगें और लोग आपकी प्रतिभा के कायल होंगे। प्रेमी-प्रेमिका के मध्य क्षगड़ा हो सकता है, जो कि संबंधों में दरार ला सकता हैं।

शुभ अंक – 21

शुभ रंग – लाल

अंक 6

कोई भी फैसला लेने से पहले दूसरों की सलाह जरूर लें। Ank Jyotish अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। दिन बेहतर है। दोस्तों एवं जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – पीला

अंक 7

आज निजी जिंदगी में आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है। रोमांस और बाहर घूमना-फिरना आपके दिमाग पर हाबी रहेगा। यात्रा भागदौड़ और तनावपूर्ण रहेगी। आप अपने प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगें।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – क्रीम

अंक 8

धन खर्च होने की प्रबल संभावना है। Ank Jyotish सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर अपडेट करेंगे। दिन में आलस्य महसूस करेंगें। बेकार समय बिताने से बेहतर है कि अपने व्यक्तित्व को निखारने का कार्य करें।

शुभ अंक – 16

शुभ रंग – बैंगनी

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
अंक शास्त्र

अंक 9

आपको कामकाज में सफलता मिल सकती है। Ank Jyotish आप प्रसन्न और हल्का महसूस करेंगें। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। सोशल विजिट हो सकती हैं। परिवार में किसी बुजुर्ग का खराब स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता है।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – सुनहरा

ये भी पढ़ें...

Edit Template