Aaj Ka Ank Jyotish: 16 अक्टूबर, जानें आज का शुभ अंक और रंग

Aaj Ka Ank Jyotish:  16 अक्टूबर: ‘बुधवार आज का भविष्यफल: अंकों के माध्यम से मानव के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। अर्थात 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा। मिलेगी मदद! जानें आज अपना भविष्यफल…

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक शास्त्र

अंक 1

यह वक्त है कार्य का मूल्यांकन और अपनी प्रबंधकीय क्षमता का प्रदर्शन करने का है। रैंक में उन्नति की भी संभावना है। Ank Jyotish आज सार्वजनिक मामलों में हिस्सा लेना आपके लिए परेशानी का कारण हो सकता है इसलिए शांत रहें।

शुभ अंक- 52

शुभ रंग- सिल्वर

अंक 2

आज बुधवार को आपकी भावनाएं आप पर हावी हो सकती है इसलिए इस समय कोई भी निर्णय लेने से बचें। Ank Jyotish अगर आज चीज़ें आपकी इच्छानुसार नहीं हो रही हैं तो अपने दिल की सुनें।

शुभ अंक- 22

शुभ रंग- ग्रे

अंक 3

अपने रोजमर्रा के कामों से ब्रेक लें और आत्मनिरीक्षण करें। Ank Jyotish नशा केवल आपके लिए नहीं, बल्कि आपके प्रियजनों के लिए भी नुकसानदायक है इसलिए नशें से बचें।

शुभ अंक-12

शुभ रंग- हरा

अंक 4

आज बढ़िया किस्मत आपकी प्रतीक्षा कर रहा है। Ank Jyotish भाग्य आपके साथ है इसलिए आप जो भी कड़ी मेहनत करेंगे उससे फायदा और लाभ होना निश्चित है। लेनदेन में हुआ नुकसान या देरी से बचने के लिए धन सम्बन्धित मामलों में सतर्क रहें।

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- क्रीम

अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish आज

अंक 5

पिछले कुछ समय से आप बहुत काम कर रहें थे और अब समय है थोड़ी देर ब्रेक लेना का। आज अपने पुराने दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। Ank Jyotish निडर हो कर अपनी बात कहें और समझाएं।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- पीला

अंक 6

कार्य में आज आपको भरपूर सराहना मिलेगी। Ank Jyotish यह वक्त हर दुःख या दोष को भूलकर अपने कौशल को विकसित करने का है। अपने विचारों को सकारात्मक रखें क्योंकि यह आपके अच्छे कर्मों के लाभ उठाने के लिए एक शानदार चरण है।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- गोल्डन

अंक 7

सावधानी से यात्रा करें क्योंकि सफर में गड़बड़ी की आशंका है। Ank Jyotish करियर और यश के लिए आज का दिन सबसे अच्छा है। आज आपको किसी बड़े अवसर की ज़रूरत नहीं है, अपनी समस्याओं को हल करें।

शुभ अंक- 27

शुभ रंग- वॉइलेट

अंक 8

आपका जीवन इस समय बढ़िया है क्योंकि आपकी हर इच्छा पूरी होती दिखेगी और आपको पहचान मिलेगी। Ank Jyotish इस समय अपने दिमाग की सुनें और सही लोगों से बातचीत से भी आपकी मदद मिलेगी।

शुभ अंक- 14

शुभ रंग- लाल

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
अंक शास्त्र

अंक 9

अपनी मेहनत और अलौकिक शक्ति का सही प्रयोग करके आप धन और भौतिक सुरक्षा के मामले में समृद्ध होंगे। Ank Jyotish दिनचर्या में बदलाव करके आप अपने कर्तव्य का भलीभांति से पालन कर सकते हैं।

शुभ अंक- 12

शुभ रंग- लेमन

ये भी पढ़ें...

Edit Template