माफी मांगने को तैयार अजय, कहा- लता को थप्पड़ मारने का भी हक

बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म बड़ी स्टारकास्ट से भरी हुई है. मूवी धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. बता दें कि मूवी में 1978 में रिलीज हुई फिल्म इंकार का गाना मुंगड़ा, रिक्रिएट किया गया है. गाना हेलन पर फिल्माया गया था और सुपरहिट रहा था. टोटल धमाल में इसे सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिक्रीएट किया गया था. गाने को उषा मंगेशकर ने गाया था. उषा की बड़ी बहन और महान गायिका लता मंगेशकर ने रिक्रिएट वर्जन पर आपत्ति जताई थी. इस पर अजय देवगन का रिएक्शन आ गया है.

http://16 आईएफएस अफसरों का तबादला, आदेश जारी

अजय देवगन ने कहा है कि- लता जी बहुत सीनियर हैं. मुझे ऐसा लगता है कि बहुत सारे लोग गाने को रिक्रिएट करते हैं मगर इस बारे में नहीं सोचते. अगर उन्हें बुरा लगा है तो वे हमे आकर थप्पड़ भी मार सकती हैं. उन्हें ऐसा करने का पूरा हक है. मतलब मैं सच में कह रहा हूं. वे हम सबको आकर डांट भी सकती हैं. यहां तक कि अगर उन्हें इसमें कुछ बुरा लगा है तो हम माफी मांगने के लिए भी तैयार हैं.

http://वाहन से कैदी कूदा, पकड़ने सिपाही भी कूदा, हुआ घायल फिर भी पकड़ लिया

बता दें कि ऐसा पहला मौका नहीं है जब लता मंगेशकर ने पुराने गानों के रीमेक पर आपत्ति जताई हो. वे पहले भी कई दफा बॉलीवुड में पुराने गानों के साथ धड़ल्ले से हो रही छेड़छाड़ पर खेद प्रगट कर चुकी हैं.

जुडिए हमसे…

https://www.facebook.com/webmorcha/
https://twitter.com/
www.webmorcha.com
https://www.youtube.com
https://www.instagram.com/webmorcha

https://plus.google.com/people

whatsapp 9617341438

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *