बल्लभगढ़: छात्रा के भाई का आरोप, सिस्टर को मुस्लिम बनाना चाहते थे तौसीफ, परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, इस घटना को लेकर पूरे देशभर में आक्रोश है

webmorcha.com
बल्लभगढ़

नई दिल्लीः 27 अक्टूबर 2020/ बल्लभगढ़ का छात्रा हत्याकांड पूरे देश में रोंगटे खड़े कर दिए हैं। अब धार्मिक रूप लेता नजर आ रहा है. इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना पर मृतक छात्रा के भाई ने एक बड़ी बात कही है।

उन्होंने कहा कि आरोपी तौसीफ खान उसकी सिस्टर का धर्म परिवर्तन करना चाहता था. पुलिस ने साल 2018 में भी शिकायत दर्ज की थी लेकिन तब कार्रवाई नहीं हुई. भाई का कहना है कि अगर पुलिस ने उस समय कार्रवाई किया होता तो तौसीफ इस तरह से सरेआम पिस्तौल से उसकी बहन की हत्या नहीं करता.

बतादें हरियाणा के बल्लभगढ़ में परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. CCTV कैमरे में कैद हुई इस वारदात के बाद इलाके में भारी गुस्सा है, अब भाई का आरोप है कि आरोपी बहन का धर्म परिवर्तन कर उसे मुस्लिम बनाना चाहता था. मृतक छात्रा निकिता के पिता का दावा है कि आरोपी की मां भी पिछले दो साल से बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी और वह कई दफा उनकी बेटी को फोन कर-करके उसे धर्म परिवर्तन के लिए कहती थी, जिससे मेरी बेटी काफी परेशान होती थी.

यहां पढ़ें: दिनदहाड़े College छात्रा की गोली मारकर Murder, लड़की को कार में खींचने का Video viral

निकिता के भाई प्रवीण का कहना है कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बहन को न्याय मिले. दोषियों को फांसी हो या उनका एनकाउंटर किया जाए.आखिर पुलिस किस बात का इंतजार कर रही है जब सीसीटीवी में सबकुछ साफ दिखाई दे रहा है.

मृतका के परिजनों का आरोप है कि अगर उनकी बेटी समुदाय विशेष की होती तो उसे न्याय मिल जाता. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी तौसीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है. तौसीफ राजस्थान के मेवात का रहने वाला है. बल्लभगढ़ में हुई वारदात का वीडियो CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here