नहाने में खर्च करती है ये महिला करोड़ों रूपए, खूबसूरती के लिए पानी में मिलाती ये खास चीज

कई ऐसे लोग होंगे जो अपना शौक पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते होंगे, पर क्या आप किसी ऐसे शख्स के बारे में जानते हैं, जो महज अपना शौक पूरा करने के लिए करोड़ों रूपए पानी में यूं ही बहा दें इस खूबसूरत युक्रेनी महिला का नाम कमालिया जहूर है 39 साल की है। इस महिला का नाम कमालिया जहूर है। बात अगर इसके पेशे की करें तो यह एक अभिनेत्री, गायक और मॉ़डल भी है। लेकिन इस महिला के शौक बेहद नवाबी हैं।

http://मारूति ने लॉन्च की पहले से ज्यादा दमदार Wagon R, जानिए कीमत

कमालिया जहूर नहाने के लिए करोड़ों रूपए खर्च कर डालती हैं। कमालिया जहूर को शैम्पेन से नहाने का शौक है। वो नहाते समय शैम्पेन की कई बोतलें को खाली कर देती हैं। खबरों की मानें तो कमालिया जिस शैम्पेन से नहाती हैं उसकी कीमत लगभग पांच हजार रूपए है। नहाने के लिए वो इस कीमत वाली कई बोतलें खरीदती हैं। कमालिया जहूर के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं।उनके पति का नाम मोहम्मद जहूर है। बता दें कमालिया जहूर की जुड़वा बेटियां भी हैं। जिनका नाम अराबेला और मीराबेला है।

http://नई एसयूवी में बीएमडब्ल्यू ड्राइव, कीमत आपको देगी झटका

कमालिया जहूर का लाइफस्टाइल बेहद स्टाइलिश है।उनके घर पर एक या दो नहीं बल्कि 22 नौकर हैं, जो उनके घर की देखभाल करते हैं। जिसके लिए उन्हें सालाना 1194 करोड़ रूपए खर्च करने पड़ते हैं।जहूर 10 घर की मालकिन हैं।उनके पास अपने प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है।इतना ही नहीं कमालिया को हीरों से जड़ी हुई घड़ी पहनने का बेहद शौक है।जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रूपए तक होती है।इतना ही नहीं उनके चश्मे की कीमत भी 4 लाख रूपए होती है।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *