बिलासपुर:  Whatsapp में लिखा बाय-बाय, 17 साल की लड़की ने की खुदखुशी

webmorcha.com
प्रतिकात्मक तस्वीर

बिलासपुर। बुधवार की देर रात 17 साल की एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत के पहले युवती ने Whatsapp पर एक युवक को मैसेज भेजा, जिसमें उसने ‘जिंदगी को बाय-बाय लिखा’। मैसेज देख युवक ने किशोरी के पड़ोसी को देखने के लिए कहा तो घटना की जानकारी हुई। बताया जा रहा है उस वक्त युवती घर में अकेली थी। प्रथम दृष्टया पुलिस ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का अंदेशा लगाया है।

यहां पढ़ें: बिलासपुर: घर छोड़कर जंगल में भटक रहे युवक-युवती की Police ने थाने में कराई Shaadi

जानकारी केअनुसार, सरकंडा क्षेत्र के अशोक विहार निवासी विभा वर्मा (17) बुधवार रात घर में अकेली थी। उसकी दो बहन गांव में रहती है। जबकि पिता अपने काम पर गए हुए थे। वहीं मां भी किसी काम से बाहर निकली हुई थी। इसी बीच युवती ने पंखें से दुपट्टे लगा फंदा लगाया और लटक गई। आत्महत्या से पहले युवती ने वॉट्सऐप से एक युवक को मैसेज किया। इसमें उसने लिखा है, ‘बहुत दूर जा रही हूं। अब ऊपर ही मुलाकात होगी। जिंदगी को बाय बाय।’

यहां पढ़ें: मजदूर दलाल “गुप्ता, फुन्नु एंड नंन्दू संस” की बढ़ी मुसीबत, कलेक्टर तक पहुंची शिकायत

युवती ने मरने से पहले जिस युवक को मैसेज किया, वह डबरीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि किशोरी का परिवार पहले डबरी पारा में ही रहता था। दो महीने पहले ही वे अशोक विहार में शिफ्ट हुए हैं। मैसेज पढ़ने के बाद युवक ने अशोक विहार में रहने वाले एक परिचित को फोन किया। फिर उसके साथ खुद भी युवती के घर पहुंचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here