छत्तीसगढ़: प्रेमी जोड़े ने दे दी जान: लॉकडाउन  के कारण नहीं हो पाई शादी, दोनों ने एक ही फंदे पर झूलकर दे दी जान

webmorcha.com
प्रेमी जोडी

कोरिया: 28 अक्टूबर 2020/ कोरिया जनकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तरतोरा में एक प्रेमी जोड़े ने एक ही दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। बताया जा रहा हैं कि दोनों एक दूसरों प्रेम करते थे। कुछ दिनों बाद दोनों की विवाह भी होने वाली थी। इस बीच दोनों ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के मौत की खबर के बाद पूरे गांव में मातम छाया है।

जानकारी के अनुसार, मृतक युवक राजभान सिंह (19) का प्रेम संबंध कुछ सालों से मोहन टोला की रहने वाली युवती कुमारी संतोषी सिंह (20) से था। दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी परिवार वालों को भी था। बीते साल ही दोनों की शादी भी तय हुई थी, लेकिन लॉकडाउन होने के कारण शादी रूक गई। सोमवार को दोनों अचानक घर से गायब हो गए, इसके बाद दोपहर दोनों का शव तरतोरा के बहेराडोर जंगल में एक पेड़ पर लटका हुआ मिला है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों और जनकपुर थाना को दी। घटना स्थल में शव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट जब्त नहीं हुआ है।

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि दोनों का विवाह नहीं होने से दोनो प्रेमी युगल बहुत दुखी थे और इसी कारण से इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठाया होगा। बहरहाल, शव को पोस्टमार्डम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और जांच जारी है।

यहां पढ़ेंमहासमुंद: शराब तस्करों के मददगार दरोगा पर कार्रवाई की मांग करने SP दफ्तर पहुंचा हुजूम, एसपी से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर आईजी दफ्तर पहुंचे नर्रा के ग्रामीण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here