क्राइम: रायपुर में अफीम और डोडा बेचते दो महिलाएं गिरफ्तार

webmorcha.com

रायपुर: 27 अक्टूबर 2020/ रायपुर में नशे के कारोबार से लिप्त डोडा और अफिम के साथ दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए महिलाओं के पास से पुलिस POLICE ने 40 किलों डोंडा और 15 किलों से अधिक अफीम भी जब्त किया है। आरोपी महिलाओं के खिलाफ थाने में NDPS के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बतादें, रायपुर पुलिस नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लि लगातार कार्रवाई कर रही है। इस बीच राजधानी पुलिस को सूचना मिली थी कि राजेन्द्र नगर के काशीराम नगर निवासी दो महिला डोडा और अफीम की खरीद ब्रिकी कर रही है।

बड़ी खबर: तुमगांव कोडार के पास बस और बाइक की टक्कर तीन की मौत

पुलिस को सूचना मिली सूचना के बाद आज सुबह राजेन्द्र नगर POLICE ने कार्रवाई करते हुये काशीराम नगर निवासी शोभा सावलानी (36) और किरण चंदानी (42) को पकड़ा गया। दोनों महिलाओं के पास से पुलिस ने तीन बोरियों में लाखों का डोडा और अफिम जब्त किया है।

पुलिस POLICE  पूछताछ में दोनो महिला ने नशीला पदार्थ बेचने की बात स्वीकार कर ली है। महिलाओं ने पुलिस को बताया है किवो दोनों डोडा और अफीम की डिलिवरी के लिये ग्राहक के पास जा रही थी। इस दौरान पुलिस POLICE ने उन्हें पकड़ लिया। फिलहाल दोनों महिलाओं को पुलिस हिरासत में लेकर उनसे जब्त नशीला पदार्थ के बारे में जानकारी जुटा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here