‘दयाबेन’ दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कहा अलविदा

मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने फाइनली शो को अलविदा कह दिया है। करीब डेढ़ साल से वे शो से दूर थीं। दिशा मां बनने के बाद से ही शो से दूर हो गईं थीं, लेकिन बीते साल उनके कमबैक की खबरें चर्चा में थीं। निर्माता और चैनल ने उन्हें वापस लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

http://छत्तीसगढ़ में भी सवर्ण आरक्षण जल्द लागू करने की तैयारी…

मेकर्स ने उन्हें ज्यादा पेमेंट भी ऑफर की थी। इसके बाद भी उन्होंने शो दोबारा जॉइन करने से इनकार कर दिया। सुनने में आया है कि दिशा ने चैनल से उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कहा है। फाइनली प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा के बिना ही आगे बढ़ने का फैसला किया है। वे जल्द ही शो में दो और किरदारों को एंट्री कराएंगे। सोनी सब पर आने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा दयाबेन का किरदार निभाती दिख रही थीं।

http://राजनांदगांव : छात्र-छात्राओं ने किया मोहला पुलिस थाने का भ्रमण

उन्हें वाकई में पहचान मिली हर्षद जोशी के सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से। साल 2008 में ये सीरियल शुरू हुआ था। दिशा शुरुआत से इस सीरियल में ‘दयाबेन’ का किरदार निभा रही हैं। इस सीरियल ने लोकप्रियता के नए पैमाने गढ़े। टीवी पर दिखाए जाने वाली पांचवी सबसे लंबी सीरीज का खिताब भी इस सीरियल के नाम है। 1 जून 2018 तक इस सीरियल के 2 हजार 480 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं।

जुडिए हमसे…

https://www.facebook.com/webmorcha/
https://twitter.com/
www.webmorcha.com
https://www.youtube.com
https://www.instagram.com/webmorcha

https://plus.google.com/people

whatsapp 9617341438

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *