ड्रग्स मामला: कॉमेडियन Bharati और उनके पति के घर से NCB ने बरामद किया गांजा, जांच एजेंसी कर रही पूछताछ

webmorcha.com

मुंबई | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को मुंबई में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर की तलाशी ली और कुछ मात्रा में गांजा बरामद किया। एनसीबी के अधिकारी ने पूछताछ के लिए समन किया, जिसके बाद शनिवार दोपहर भारती सिंह एनसीबी दफ्तर पहुंच गईं।

एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि यह तलाशी बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के कथित उपयोग की एनसीबी द्वारा की जा रही जांच के तहत ली गई है।अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। उनके घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है।उन्होंने कहा, ”सिंह का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया था।” अधिकारी ने कहा कि एजेंसी महानगर में दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है।

webmorcha.com
कॉमेडियन Bharati

Latest Gold Price: सोने के भाव में आया बदलाव, जानें आज का Rate

भारती सिंह TV  पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में दिखती रही हैं। एनसीबी जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित उपयोग की जांच कर रही है।इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में इस महीने की शुरुआत में छापा मारा था।

यहां पढ़ें: देव गुरु का 12 साल बाद राशि परिवर्तन, मेष, वृष, वृच्चिक, मीन को मिलेगी सफलता

Bollywood अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स केस के एक मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 13 नवंबर को को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी।एनसीबी की पूछताछ के बाद रामपाल ने संवाददाताओं से कहा था कि मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मेरे आवास पर जो दवाइयां मिली थी, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों को सुपुर्द किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here