चुनावी : कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कांग्रेस ने 15 बार की थी सर्जिकल स्ट्राइक

दिल्ली. नरेंद्र मोदी सरकार के सैन्य कार्रवाई को राजनीतिकरण करने का आरोप मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगाया है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की सरकारों के दौरान 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई लेकिन उन्होंने कभी इसकी चर्चा तक नहीं की। इसके अलावा गहलोत ने दावा किया कि कांग्रेस राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव जीत रही है और पार्टी मिशन 25 को ही लेकर चलेगी।

यहां पढ़ें : http://भूपेश के नरवा, गरुआ, घुरुवा और बारी कांसेप्ट सात समंदर पहुंचा, ब्रिटिश संसद में सीएम का किया जाएगा सम्मान

गहलोत ने कहा, ‘देशवासी भोले-भाले हैं समझते हैं मोदीजी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दी। सर्जिकल स्ट्राइक पहले भी 15 बार हुई है। कांग्रेस के शासनकाल में 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, पर कभी नहीं कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई है। ये कायदा होता भी नहीं है…पर प्रधानमंत्री मोदी बड़ी बहादुरी दिखा रहे हैं।

यहां पढ़ें : http://हाईकोर्ट का फैसला, पति-पत्नी सेवारत जगहों पर करा सकेंगे ट्रांसफर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर नया देश बांग्लादेश बना दिया और अपनी जान दे दी लेकिन खालिस्तान नहीं बनने दिया, लेकिन मोदी तो गांधी परिवार की बुराई करने के अलावा इसकी कभी बात तक नहीं करते। गहलोत ने मोदी सरकार पर अपने वादों पर पूरी तरह विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘जिस रूप में आज देश में दो चेहरे राज कर रहे हैं। मोदी और अमित शाह यह देश का दुर्भाग्य है। आज लोकतंत्र खतरे में है, संविधान भी खतरे में है, देश खतरे में है।

जुडिए हमसे…

https://www.facebook.com/webmorcha/
https://twitter.com/
www.webmorcha.com
https://www.youtube.com
https://www.instagram.com/webmorcha

https://plus.google.com/people

https://id.pinterest.com/dilipkomakhan/webmorchacomcom/

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *