Salman Khan की टीम में खेलेगा ये पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, Chris Gayle भी शामिल!

webmorcha.com

नई दिल्ली. Bollywood और क्रिकेट का रिश्ता अटूट है. चाहे शादी की बात हो या फिर किसी क्रिकेट लीग की टीम खरीदने का मामला Bollywood स्टार्स को क्रिकेट का मैदान खूब रास आता है. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL  में टीम खरीदी हुई है

दुल्हन की Dress में बांग्लादेश महिला Cricketer ने कराया Pre-wedding shoot, वायरल हुई तस्वीर

और अब इस कड़ी में Salman Khan का नाम भी शामिल हो गया है. Bollywood स्टार Salman Khanके परिवार ने लंका प्रीमियर लीग में टीम खरीदने की पुष्टि की है. खबरों के मुताबिक Khan  परिवार ने एलपीएल की कैंडी फ्रेंचाइजी खरीदी है, इस टीम के स्टार खिलाड़ी क्रिस गेल हैं.

श्रीलंका क्रिकेट लीग में Salman Khan के परिवार ने खरीदी टीम

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक Salman Khan के भाई सोहेल और पिता सलीम खान की कंपनी सोहेल खान इंटरनेशनल ने लंका प्रीमियर लीग में निवेश किया है. सोहेल खान ने बताया कि उनकी कंपनी ने इस लीग में काफी क्षमता देखी है.

Salman Khan के छोटे भाई सोहेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ‘हमारी टीम में जिस तरह के खिलाड़ी हैं और फैंस का जुनून जिस तरह का है वो सबसे ऊपर है और हमें उनमें काफी क्षमता नजर आती है.’ सोहेल ने बताया कि सलमान खान खुद अपनी टीम के सभी मैच देखने श्रीलंका जाएंगे.

केंद्र सरकार की बड़ी घोषणा, 30 लाख सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा दीवाली बोनस

सोहेल खान ने कहा कि वो क्रिस गेल को अपनी टीम से खेलते देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि गेल यूनिवर्स बॉस हैं लेकिन वहां के लोकल आइकन खिलाड़ी कुसल परेरा है. सोहेल खान की कैंडी फ्रेंचाइजी टीम में लियाम प्लंकेट, वहाब रियाज, कुसल मेंडिस और नुआन प्रदीप जैसे खिलाड़ी भी हैं. सोहेल के मुताबिक उनकी कैंडी टीम में अनुभवी और युवा प्रतिभा का गजब मिश्रण है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here