हैवानियत: मासूम ने पापा नहीं कहा तो शराबी पुलिसकर्मी ने सिगरेट से कई जगह दागा

webmorcha.com
मासूम

बालोद: 31अक्टूबर 2020/ छत्तीसगढ़ के बालोद में डेढ़ साल की मासूम ने पुलिसकर्मी को पापा नहीं कहा, तो उसने जगह-जगह सिगरेट बच्ची के शरीर पर दाग दिया। दर्द से कहारती बच्ची को ऐसी अवस्था में गोद में लिए महिला थाने पहुंची। बताया जा रहा है घटना के बाद से आरोपी पुलिसकर्मी फरार है।

webmorcha.com
आरेापी पुलिसकर्मी

जानकारी के अनुसार, बालोद के रक्षित केंद्र में कार्यरत पुलिसकर्मी अविनाश राय ग्राम सिवनी में लक्ष्मी नांनदर के घर किराए से रहता था। करीब एक माह पहले उसका स्थानांतरण दुर्ग के रक्षित केंद्र में हो गया है। लॉकडाउन के दौरान पैसों की दिक्कत होने पर लक्ष्मी ने कांस्टेबल अविनाश से उधार लिया था। उन्हीं रुपए को लेने के लिए वह 24 अक्टूबर को लक्ष्मी के घर पहुंचा था।

आरोप लगा है कि गुरुवार की रात लक्ष्मी की डेढ़ साल की बच्ची घर में खेल रही थी। इसी समय नशे में धुत अविनाश पहुंचा और बच्ची को खुद को पापा कहने के लिए कहा, बच्ची ने पापा कहने से मना किया तो अविनाश बच्ची को मारने पीटने लगा इसके बाद बच्ची को बुरी तरह से पीटा और सिगरेट से उसके का चेहरा, पेट, पीठ और हाथ जला दिए। महिला बीच-बचाव के लिए पहुंची तो उसे भी बुरी तरह से पिटाई कर दी.

मासूम बच्ची के शरीर पर सिगरेट से 15 से अधिक निशान

आरोपी वहां से फरार हो गया, बाद महिला किसी तरह बच्ची को लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि इसके बाद से आरोपी सिपाही फरार है। बताया जा रहा है कि बच्ची के शरीर पर 15 से अधिक निशान पड़े हैं। वहीं बाल संरक्षण आयोग ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए बालोद और दुर्ग SP को पत्र लिख कार्रवाई करने और पुलिसकर्मी को बर्खास्त करने की बात कही है।

यहां पढ़ेंआज दिखेगा ‘ब्लू मून’ का अद्भूत नजारा, माह में दिखेंगा यह दूसरी बार नजारा

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here