Husband करता था मारपीट तो wife ने उठाया ऐसा कदम! सोच भी नहीं सकते आप

webmorcha.com

रतलामः चंद्ररतलाम में बीते 20 अक्टूबर को रुबीना नाम की महिला ने अपने पति इमरान के गुमशुदा होने की Report दर्ज करवाई थी.

मामले में आरोपी का खुलासा होते ही Police  के होश उड़ गए. शहर के मानक चौक थाना प्रभारी अय्युब खान ने बताया कि युवक की पत्नी रुबीना ने ही अपने पति की गला घोंटकर Murder कर दी थी.

दिनदहाड़े College छात्रा की गोली मारकर Murder, लड़की को कार में खींचने का Video viral

19 नवंबर देर रात को महिला ने एक अन्य आदमी के साथ मिलकर अपने पति की Murder  कर उसे अमृतसागर तालाब में फेंक दिया था.

महिला की बातों पर था शक

Police  ने बताया कि 20 अक्टूबर को अशोक नगर निवासी रुबीना ने मानक चौक थाने में अपने पति इमरान के लापता होने की FIR दर्ज करवाई थी. मामला दर्ज होते ही Police  महिला के पति की तलाश में जुटी,

तो उन्हें पता चला कि 19 अक्टूबर को देर रात महिला को लोहे की रॉड, कुछ सामान और एक व्यक्ति के साथ कहीं जाते देखा गया था. उसी रात पति-पत्नी में जमकर विवाद भी हुआ था.

19 अक्टूबर की ही रात को पति की मारपीट से परेशान होकर पत्नी ने उसका गला दबाकर Murder  कर दी. फिर अपने एक साथी के साथ मिलकर शव को कंबल में लपेटा और

अमृतसागर तालाब में फेंक दिया. Police  ने लाश को बरामद कर शव को मृतक के परिवार को सौंप दिया. घटना पर परिजनों ने थाने पहुंच कर पत्नी के खिलाफ जमकर हंगामा किया.

पत्नी ने भाई के साथ मिलकर की पति के Murder की प्लानिंग, साले ने गिरफ्तारी के बाद किया यह सनसनीखेज खुलासा

Police ने सुलझाया केस

शिकायत के बाद Police  ने महिला और आसपास के लोगों से पूछताछ की. Police  को महिला की बातों पर शक होने पर बच्चों से भी पूछताछ की गई. तो खुलासा हुआ कि पति शराब पीकर रोजाना पत्नी से मारपीट करता था.

19 अक्टूबर की रात को भी उसके पति ने शराब पीकर पत्नी से मारपीट की थी, जिसके बाद महिला ने पति की हत्या कर दी थी.Police ने पूछताछ कर महिला से सच निकलवाया और उसे गिरफ्तार कर दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here