Bollywood  एक्ट्रेस Jacqueline Fernandes को एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी जिंदादिली के लिए भी जाना जाता है। अब उन्होंने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की है। इस दौरान का एक वीडियो Social Media पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टाफ को कार की चाबी सौंपते नजर आ रही हैं।

वीडियो में जैकलीन ट्रैफिक Police  की कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। उनके हाथ में मिठाई और पूजा के सामानों से सजी एक थाली है। स्टाफ मेंबर को कार सौंपने के दौरान बकायदा नारियल भी फोड़ा गया।

Black Dress और खुले बालों में Jacqueline ने Social Mediaपर मचाया तहलका

एक सोर्स ने बताया कि दशहरा के शुभ अवसर पर जैकलीन ने स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट कर चौंका दिया। जिस मेंबर को कार दिया गया है वह एक्ट्रेस के साथ तब से हैं जब उन्होंने Bollywood  डेब्यू किया था।

https://www.instagram.com/p/CG0CiHmhzxb/?utm_source=ig_web_copy_link

जैकलीन ने भले ही ये कार गिफ्ट की, लेकिन वह खुद भी नहीं जानती थीं कि कार की डिलीवरी कब होगी। कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया जब जैकलीन शूटिंग कर रही थीं।

यही कारण है कि वह एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं। मालूम हो कि इससे पहले जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी। वह अपने स्टाफ को हमेशा खुश रखती हैं।

बताते चलें कि हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 46 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इस मौके पर उन्होंने खास अंदाज में अपने फैन्स को शुक्रिया कहा।

जैकलीन ने अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर कीं, जो social media पर जमकर वायरल हो रही हैं। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लव यू. थैंक्यू।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here