Karan Johar की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर एक Video viral हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि उन्होंने गोवा के एक गांव में Deepika Padukone के साथ किसी प्रोजेक्ट पर शूटिंग खत्म करने के बाद वहां कथित तौर पर पीपीई समेत बायोमेडिकल वेस्ट का अंबार लगा दिया है।

इस मामले पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना ने ट्वीट किया, मूवी इंडस्ट्री न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए एक वायरस है, बल्कि यह पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और घातक बन गई है।

Alaya F ने बिकिनी पहन दिया पोज, Viral हो रही फोटो

इसके बाद कंगना ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को टैग करते हुए टलिखा कि एक तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस घृणित और गैर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए। कृपया मदद करें।

कंगना ने यह बात एक यूजर के ट्वीट पर कही जिसने वीडियो शेयर कर लिखा था, ‘अगली बार जब करण जौहर और दीपिका पादुकोण कुदरत को लेकर फिक्रमंद होने का ढोंग करेंगे,

तो याद रखिएगा कि इनके द्वारा गोवा में सड़क के किनारे सरकारी अस्पतालों व स्वास्थ्य केंद्रों के पीपीई किटों के अलावा बायोमेडिकल वेस्ट फैलाए हैं। इनसे भारी जुर्माना लेना चाहिए और साथ ही साथ इसका विरोध भी करना चाहिए।

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री ने इस मामले पर कहा, कचरे को यूं खुले में डंप करना सही नहीं है। जब शूट की परमिशन दे दी गई थी तो उन्हें सारी गाइडलाइन्स फॉलो करनी थी और वेस्ट को डिस्पोज करना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here