Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा से आज होगी पूछताछ, Drugs case में NCB का समन

Webmorcha.com

Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने समन भेजकर आज पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले 25 सितंबर को Deepika Padukone की Manager करिश्मा प्रकाश एनसीबी के एसआईटी कार्यालय पहुंचीं थीं।

बता दें कि करिश्मा प्रकाश और Deepika Padukone  की ड्रग्स से रिलेटेड 2017 की चैट वायरल हुई थी जिसके बाद Deepika  से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी।

मनरेगा कार्ड पर Deepika Padukone की फोटो, जिसे चुकाई मजदूरी उसे पता नहीं

रिपोर्ट्स के मुताबिक Deepika ने यह कबूल किया था कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया था कि उन्होंने ड्रग्स लिया है।

क्या हुई थी चैट में बात

दरअसल, ड्रग्स चैट जो सामने आई थी उसमें D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। मीडिया Alaya F ने बिकिनी पहन दिया पोज, Viral हो रही फोटोरिपोर्ट्स में दावा किया गया कि D Deepika Padukone हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। चैट की डीटेल्स यहां आप नीचे पढ़ सकते हैं।

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है?

K reply: है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D writes: हां, प्लीज।

K writes: अमित के पास है, वो रखता है।

D writes: Hash ना?

D writes: गांजा नहीं।

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच।

ड्रग्स केस में करिश्मा, Deepika Padukone  के अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी आया था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की जांच के दौरान ड्रग्स चैट सामने आए थे।

इसके एनसीबी ने अपनी जांच शुरू कर दी थी। मुंबई के कुछ पैडलर्स और रिया चक्रवर्ती को इस केस में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कुछ दिनों बाद रिया को जेल से रिहा कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here