पत्नी को लेकर Hospital गए युवक की Murder, जंगल में कार के अंदर मिला शव

webmorcha.com

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मसूरी के पास से लापता युवक का शव शनिवार की सुबह डासना के पास जंगल में मिला है। युवक का शव उसकी ही गाड़ी में पड़ा मिला है। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मसूरी कोतवाली Police  ने शव कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, युवक की पहचान हापुड़ जिले के अंतर्गत आने वाले पिलखुआ के हाबल गांव के रहने वाले राशिद के पुत्र सबील के रूप में हुई है। राशिद शुक्रवार को अपनी पत्नी को लेकर मसूरी के होली क्रॉस Hospital आया था,

सुपारी किलर के साथ मिलकर की थी पत्नी की Murder CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

लेकिन Hospital में किसी का फोन आने पर वह दस मिनट में वापस लौटने की बात कहकर निकल गया था। उसके बाद से वह लापता था। राशिद के बड़े भाई ने मसूरी कोतवाली पुलिस में उसकी Murder की एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। Police  मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाने के साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की अपने पति की Murder, बेड के नीचे दफन कर दी Body

Police  ने इस मामले में उसके परिजनों और परिचितों से भी पूछताछ शुरू कर दी है। Police  का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here