बहन पर किया अश्लील Comment तो डांस टीचर की गोली मारकर दी Murder, तीन गिरफ्तार

webmorcha.com

मझोला थाना क्षेत्र में डांस टीचर की गोली मारकर Murder कर दी गई। शव को नया मुरादाबाद स्थित जंगल में फेंक दिया। डांस टीचर 14 अक्टूबर से लापता था। Police  ने तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।

पत्नी ने भाई के साथ मिलकर की पति के Murder की प्लानिंग, साले ने गिरफ्तारी के बाद किया यह सनसनीखेज खुलासा

पूछताछ में बताया कि मृतक डांस टीचर एक आरोपी की बहन के खिलाफ अश्लील Comment करता था। इसी से नाराज होकर उसने अपने दोस्तों के साथ Murder  की घटना को अंजाम दिया गया। कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।

गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया आकाश पुत्र किशनलाल (24) मझोला थाना क्षेत्र के प्रीति विहार दुर्गा कालोनी का रहने वाला था। वह सेंट मीरा अकादमी में डांस टीचर था। परिवार में पिता किशनलाल के अलावा मां शकुंतला देवी, भाई लोकेश, संजय, विकास, पवन व विक्की हैं।

सोशल मीडिया में फैलाए जा रहे वीडियो को भ्रामक बताते हुए नाराज हो रहे चंडी माता के भक्त

आकाश सबसे छोटा था। आकाश के बड़े भाई संजय के मुताबिक 14 अक्टूबर की सुबह किसी का Phone आया था। इसके बाद भाई घर से चला गया। देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो तलाश शुरू की। कहीं कोई जानकारी नहीं लगने पर मझोला थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। शक के आधार पर Police  को आकाश के दोस्तों के नाम बताए।

Police  ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तीनों की निशानदेही पर नया मुरादाबाद के सेक्टर दस के जंगल से भाई का शव बरामद हो गया। Police  की सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त भाई के रूप में की। उसके गोली मारी गई थी।

Police  ने प्रीति विहार कालोनी के रहने वाले राजीव कुमार, अजय भारद्वाज व वरुण भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ने Police  लाइन में पत्रकार वार्ता कर घटना का खुलासा किया। पूछताछ में अजय ने खुलासा किया कि आकाश उसकी बहन के खिलाफ अश्लील कमेंट करता था। इसी के परेशान होकर योजनाबद्ध तरीके से उसकी Murder की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here