महिला ने पूर्व प्रेमी पर लगाया Rape का आरोप, Living में रहते थे साथ

webmorcha.com

नोएडा के सेक्टर-9 में एक महिला ने Live  इन रिलेशन में उसके साथ रह चुके युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत के आधार पर Police  मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक आर.के. सिंह ने बताया कि सेक्टर-9 में रहने वाली महिला ने सोमवार रात थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई कि उसके पड़ोसी शफीक ने कुछ दिन पहले उसके साथ कथित बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि Police  मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला और आरोपी दोनों पहले लिव इन रिलेशन में रह चुके हैं।

दिनदहाड़े College छात्रा की गोली मारकर Murder, लड़की को कार में खींचने का Video viral

वहीं, थाना सेक्टर-39 में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि गाजियाबाद के प्रताप विहार में रहने वाले राजवीर ने उसे धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर उसका कथित बलात्कार किया, उसकी अश्लील वीडिया बनाई तथा ब्लैकमेल करके उससे 13 लाख रुपये ले लिए।

नोएडा में महिला ने की आत्महत्या

नोएडा के कासना कस्बे में रहने वाली एक महिला ने सोमवार रात अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से Suicide कर ली। Police आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया

कि कासना कस्बा में रहने वाली बबीता (38) ने सोमवार देर रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से Suicide कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची Police  मामले की जांच कर रही है।

इस बीच, थाना बीटा- दो क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। Police  को शक है कि व्यक्ति की मौत अत्यधिक नशा करने के कारण हुई।

Chhattisgarh : गाड़ी में लिफ्ट देकर 22 वर्षीय युवक ने 40 साल की महिला से किया Rape , हिरासत में 2 आरोपी

प्रवक्ता ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र में रहने वाले मिर्जा नूर इस्लाम (31) का शव Police  को सोमवार को मिला। उन्होंने बताया कि Police  ने शव को कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here