पत्नी के साथ शरीरिक संबंध का दिखाता था लाइव वीडियो…पुलिस के हत्थें चढ़ा

webmorcha.com
शारीरिक संबंध sex

भोपाल: 26 अक्टूबर 2020/ यहां ऐसे युवक का पता चला है जो अपने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध का वीडियो बनाता था. यहीं नहीं बिडियों को दूसरे को भी शेयर कर ब्लैकमेलिंग करता था। पुलिस युवक को गिरफ्तार किया है। छापेमारी में उसके पास से लाखों का सोना और हजारों रुपए कैश भी मिले हैं। युवक की पत्नी ने युवक के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था।

पत्नी के साथ देहसंबंध का वीडियो बनाया. जानकारी के मुताबिक शारीरिक संबंध का वीडियो live-streaming कर युवक खूब पैसे की डिमांड भी करता था। युवक के पास से सोना और 45,000 हजार रुपए से अधिक रुपए बरामद किया है। युवक के पास से बरामद किये गये सोना की कीमत 15 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। यह भी जानकारी सामने आई है कि युवक ने महिला को नहीं बताया था कि वो पहले से ही शादीशुदा है। यानी इस युवक ने धोखे से महिला के साथ शादी की और फिर उना वीडियो वायरल कर दिया है।

यहां पढ़ें: बड़ी सौगात: अम्बिकापुर में मल्टीपरपज इंडोर हॉल और महासमुन्द में सिंथेटिक एथलेटिक ट्रैक  को हरी झंडी

चरणजीत ने सोशल मीडिया के जरिए उनसे दोस्ती की और फिर झांसे में लेकर शादी रचा ली। शादी के कुछ दिनों बाद युवक ने महिला की कुछ अंतरंग वीडियो बना लिये और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवक महिला को लाइव वीडियो बनाने के लिए दबाव बनाता था।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here