गाजियाबाद: 4 साल की बेटी को मारकर छह घंटे तक शव लेकर घूमता रहा पिता

webmorcha.com

गाजियाबाद के खोड़ा में रहने वाले एक टेंपो चालक ने गुरुवार को अपनी चार साल की मासूम बेटी की Murder  कर उसके शव को छह घंटे तक टेंपो में लेकर घूमता रहा। शाम को आरोपी के भाई की सूचना पर नोएडा Police  ने आरोपी को पकड़ लिया और खोड़ा Police  के हवाले कर दिया।

नकली को असली बताकर बेचने वाले रायपुर के 3 किराना व्यापारी गिरफ्तार

Police  से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी तीन साल के बेटे के साथ उसे करीब बीस दिन पहले छोड़कर कहीं चली गई है। गुरुवार दोपहर उसकी बेटी लगातार अपने भाई और मां को याद कर रो रही थी। चुप नहीं होने पर उसने गुस्से में उसका गला दबा दिया। उसके बाद शव को टेंपो में ही रखकर अपनी पत्नी की तलाश कर रहा था।

मूलरूप से सुल्तानपुर के बेगराजपुर कूरेभार का रहने वाला वासुदेव गुप्ता खोड़ा की नेहरू गार्डन कॉलोनी में रहता है और मालवाहक टेंपो चलाता है। आरोपी की पत्नी स्पा सेंटर में काम करती थी।

करीब 20 दिन पहले आरोपी की पत्नी तीन साल के बेटे को लेकर घर छोड़कर कहीं चली गई है। चार साल की बेटी अदिति पिता के पास ही थी। गुरुवार दोपहर में अदिति अपने भाई और मां को याद कर रो रही थी।

वासुदेव ने उसे चुप कराने और बहलाने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची चुप नहीं हुई। इससे गुस्साए वासुदेव ने उसका गला दबा दिया। इससे बच्ची की मौत हो गई।

दिनदहाड़े College छात्रा की गोली मारकर Murder, लड़की को कार में खींचने का Video viral

आरोपी इसके बाद बच्ची के शव को टेंपो में रखकर पत्नी को तलाशने निकल पड़ा। नोएडा सेक्टर-11 में रहने वाला वासुदेव का भाई रवि शाम करीब 5 बजे खोड़ा उसके आवास पर आया, लेकिन उसे घर नहीं पाने पर उसने आशंका में Police  को उसके लापता होने की सूचना 112 पर पुलिस को दी।

शाम करीब 6 बजे आरोपी को नोएडा Police  ने सेक्टर-11 से पकड़ लिया। Police  पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बच्ची की मौत खोड़ा में ही हो गई थी, इसलिए नोएडा Police  ने खोड़ा Police  को मामले की सूचना देकर आरोपी खोड़ा Police  को सौंप दिया।

सेक्टर-24 थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित के मुताबिक, आरोपी टेंपो में ही बच्ची के शव को लेकर पत्नी को तलाश रहा था। इस मामले में खोड़ा थाना प्रभारी असलम का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के शव को Postmortem के लिए भेजा गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here