Sonu Sood ने उठाया शख्स के इलाज का जिम्मा, बोले- 12 साल की तकलीफ समझो खत्म

webmorcha.com

नई दिल्ली | Bollywood  एक्टर सोनू सूद को उनकी जिंदादिली के लिए जाना जाता है। वह Corona  काल में जरुरतमंदों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। उनसे मदद की गुहार लगाने वाले कभी निराश नहीं होते हैं। अब सोनू सूद ने सर्वाइकल से जूझ रहे एक शख्स की मदद करने का बीड़ा उठाया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है।

एक शख्स ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर Sonu sood  को अपनी तकलीफ बताई है। इसके साथ ही उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है। शख्स ने लिखा, ‘सर बस आप ही सहारा हो।

Sonu Sood से यूजर ने की Shahrukh Khan स्टाइल में बर्थडे Celebration की मांग, एक्टर ने दिया यह जवाब

मेरा परिवार मेरा इलाज कराने में असमर्थ है। मैंने अपनी जिंदगी के 12 साल खो दिए हैं। covid के कारण कोई रिश्तेदार मदद नहीं कर रहा है। आपसे गुजारिश है कि मेरी मदद कीजिए। मार्च में मेरा ऑपरेशन होना था पर अब तक नहीं हो पाया।’

 

इस पर सोनू सूद ने उन्हें मदद करने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने लिखा, ’12 साल की तकलीफ समझो खत्म। आप 20 तारीख को ट्रैवल करेंगे और 24 तारीख को सर्जरी होगी।’ एक्टर के इस नेक कदम पर फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

बताते चलें कि हाल ही में सोनू सूद को चुनाव आयोग ने पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। वह पंजाब में चुनाव संबंधी जागरूकता फैलाते नजर आएंगे।

Sonu Sood अब करेंगे College छात्रों की मदद, Post Share कर बताया Scholarship के लिए करना होगा ये काम

इस पर Sonu sood  ने कहा था कि मैं इस सम्मान के लिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। सभी का शुक्रिया। पंजाब में जन्म लेना, मेरे लिए इमोशनली यह बहुत मायने रखता है। मुझे खुशी है कि मेरा राज्य मुझपर गर्व महसूस करता है। आगे अच्छा कार्य करने के लिए मैं प्रेरित हुआ हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here