इंजीनियर पूजा शर्मा की मर्डर के तीन आरोपी गिरफ्तार, लूट की नियत से पूजा को मारी थी गोली

webmorcha.com
पूजा शर्मा

धमतरी 20 नवंबर 2020. गुरुग्राम के सेक्टर 65 में धमतरी की युवती Pooja Sharma की मर्डर मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार किए गए दो आरोपी हरियाणा और एक एमपी का रहने वाला है. बतादें कि वाहन लूट के मकसद से 26 साल की पूजा शर्मा की मर्डर की गई थी. गाड़ी लूटने में असफल होने पर बदमाशों ने पूजा शर्मा Pooja Sharma को गोली मार दी थी. पुलिस के मुताबिक, तीन हत्यारोपी भोंडसी में कमरा लेकर साइबर सिटी के विभिन्न इलाकों में गाड़ी लूट, मोबाइल लूट, ब्लैकमेलिंग ,हत्या की वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

 गुरुग्राम पुलिस का दावा है कि इन तीनों ने गुरुग्राम और आसपास के इलाकों में रोड रोबरी व स्नैचिंग की 100 से भी अधिक वारदातों को अंजाम दिया है. इनके पास से एक स्विफ्ट कार भी बरामद की गई है, जिसमें सवार होकर ये तीनों लोग अपराध को अंजाम भी देते थे.

यहां पढ़ें: धमतरी की इंजीनियर पूजा शर्मा की हरियाणा में गुंडों ने गोली मारकर की हत्या

गुरुग्राम पुलिस के SP प्रीतपाल सांगवान का कहना है कि पूजा शर्मा की हत्या के पीछे किसी रंजिश आदि का कारण नहीं था. ये तीनों बदमाश बाइक पर सवार थे और लूटपाट के इरादे से सड़क पर घूम रहे थे. देर रात का समय था. तीनों ने एक कार को सुनसान रोड पर अकेले पाया और उस कार को रुकने का इशारा किया.

कार रुक तो गई लेकिन जब इन्होंने कार की खिड़कियां खोलने के लिए कहा तो कार में सवार पूजा शर्मा Pooja Sharma और उसके दोस्त ने उससे इनकार कर दिया. बस इसी बात पर इन बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर दी, जिसकी वजह से एक गोली पूजा शर्मा के लगी और पूजा शर्मा ने वारदात के अगले दिन अस्पताल में दम तोड़ दिया.

इन तीनों ने हाल ही में गुरुग्राम के गांधीनगर इलाके में भी एक अन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था, जो पुरानी रंजिश की वजह से दिया गया था. इन तीनों बदमाशों में से एक मेवात के नूह का रहने वाला है, दूसरा MP के दतिया जिले का और तीसरा हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ का. तीनों एक साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देते हैं.

यहां पढ़ें: गुरुग्राम में हुए धमतरी के पूजा शर्मा हत्याकांड में पुलिस को अब तक मामले की तह तक नहीं पहुंच पाई है. अब इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस ने लोकल क्रिमिनल्स के एंगल पर जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here