अनूठी पहल : राष्ट्रगान से शुरू होगा सरकारी काम-काज

बलौदाबाजार. संयुक्त जिला कार्यालय में राष्ट्रगान के साथ सरकारी काम-काज शुरू होगा. परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रतिदिन सवेरे 10.25 बजे तमाम अधिकारी-कर्मचारी एकत्र होंगे और सामूहिक रूप से राष्ट्रगान का वाचन करेंगे. इसके बाद ही अपने-अपने कार्यालयों में 10.30 बजे उपस्थित होकर अपना निर्धारित काम करेंगे.

http://महासचिव बनने के बाद पहली बार रैली में बोलीं प्रियंका- जागरूकता से बड़ी कोई देशभक्ति नहीं

उल्लेखनीय है कि राज्य शासन के मुख्य सचिव ने सभी सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को निर्धारित समय पर अपने कार्यालय में उपस्थित होकर दायित्य निभाने के निर्देश दिए हैं. इस सिलसिले में जिला प्रशासन ने यह नई व्यवस्था 12 मार्च से संयुक्त जिला कार्यालय में शुरू की है. यदि अधिकारी-कर्मचारी इस व्यवस्था के अंतर्गत प्रथम दिवस विलंब से आते हैं, तो आधे दिन का आकस्मिक अवकाश,

http://भर्ती प्रक्रिया रहेगी जारी, पर रिजल्ट नहीं होंगे जारी और ना ही बांटे जाएंगे नियुक्ति आदेश

दो दिन विलंब से आते हैं, तो एक दिन का आकस्मिक अवकाश और इससे ज्यादा दिन तक प्रार्थना में विलंब से आने अथवा अनुपस्थित होते हैं तो उक्त दिवस का अवैतनिक अवकाश स्वीकृत किया जाएगा. उन्हें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि 1.30 बजे से 2 बजे तक भोजन अवकाश का उपयोग करेंगे. शाम 5.30 बजे तक अधिकारी-कर्मचारी अपने कार्यालय में उपस्थित होकर शासकीय काम-काज निबटाएंगे.

जुडिए हमसे…

https://www.facebook.com/webmorcha/
https://twitter.com/
www.webmorcha.com
https://www.youtube.com
https://www.instagram.com/webmorcha

https://plus.google.com/people

whatsapp 9617341438

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *