बिहार विधानसभा चुनाव में विनोद को महती जिम्मेदारी, संसदीय सचिव  चंद्राकर ने कहा-जिम्मेदारी पर खरा उतरने करूंगा हरसंभव प्रयास

webmorcha.com
vinod chandrakar

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर को बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए महती जिम्मेदारी सौंपी गई है। कांग्रेस हाईकमान ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर को बिहार के बेनीपट्टी विधानसभा के लिए कोआर्डिनेटर नियुक्त किया है। अपनी नियुक्ति पर पार्टी का आभार जताते हुए कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उस पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा।

यहां पढ़ें: महासमुंद की सड़कें होगीं चकाचक, संसदीय सचिव के प्रयास से 99.56 लाख की स्वीकृति

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने महासमुंद विधायक व संसदीय सचिव श्री चंद्राकर को पत्र के माध्यम से अवगत कराया है कि उन्हें पार्टी हाईकमान ने बिहार विधानसभा चुनाव में बेनीपट्टी विधानसभा के लिए इलेक्शन कोआर्डिनेटर नियुक्त किया है। कांग्रेस पार्टी का महागठबंधन एक प्रगतिशील बिहार के भविष्य को गढ़ने के लिए कदम बढ़ा रहा है। ऐसे में पार्टी को आपके अनुभव, सहयोग व समर्थन की जरूरत है। जिससे हम श्रीमती सोनिया गांधी व राहुल गांधी के सपने को साकार कर पाएंगे।

इधर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने अपनी नियुक्ति पर महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला व पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उस पर वे खरा उतरने हरसंभव प्रयास करेंगे। गौरतलब है कि बेनीपट्टी विधानसभा में श्रीमती भावना झा प्रत्याशी हैं। फिलहाल श्री चंद्राकर को छग कांग्रेस कमेटी ने मरवाही विधानसभा के उपचुनाव के लिए सेक्टर प्रभारी नियुक्त किया है। लिहाजा पिछले कुछ दिनों से वे मरवाही चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हुए थे। वहीं जैसे ही पार्टी हाईकमान का निर्देश मिला वैसे ही आज मंगलवार को संसदीय सचिव श्री चंद्राकर बिहार के लिए रवाना हो गए।

यहां पढ़ें: MLA विनोद के सवाल पर मंत्री ने दी जानकारी, पटवारी साहित 6 के खिलाफ 420 का मामला दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here