Shaadi के कुछ दिन बाद ऐसा क्या हुआ जो बहू ने ले ली सास की जान, जानें कैसे पड़ोसियों ने गिरफ्तार कराया

webmorcha.com

अहमदाबाद के गोता इलाके में रहने वाली एक नवविवाहिता ने मंगलवार रात लोहे के सरिए से सास को मार डाला। Murder के बाद बहू ने शव जलाने की भी कोशिश की,

लेकिन पड़ोसियों की सतर्कता से Police की गिरफ्त में आ गई। Police  जब मौके पर पहुंची तो कमरे का पूरा फर्श और दीवारें खून से सनी हुई थीं।

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की अपने पति की Murder, बेड के नीचे दफन कर दी Body

शहर के गोता इलाके में स्थित रॉयल होम्स में रहने वाली रेखा अग्रवाल के बेटे दीपक की shaadi इसी साल निकिता उर्फ न्यारा के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही रेखा और निकिता के बीच अनबन होने लगी थी। अब इनके बीच का झगड़ा रोजाना की बात हो चली थी। ऐसा ही मंगलवार रात को भी हुआ और गुस्से में निकिता ने रेखा के सिर पर लोहे के सरिए के कई वार कर उनकी जान ले ली।

मंगलवार रात दीपक घर पर नहीं था। इसी दौरान रात के करीब 11 बजे सास-बहू के बीच विवाद हुआ, जिसका अंजाम Murder  तक जा पहुंचा। Murder  के बाद काफी डर चुकी निकिता ने लाश जलाने की भी कोशिश की, लेकिन हलचल भांप चुके पड़ोसियों की सतर्कता से निकिता इससे पहले ही Police  के हत्थे चढ़ गई। निकिता ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।Police  ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

बड़ी खबर: Kisaan को नहीं मिलेगा ब्‍याज-पर-ब्‍याज माफी Scheme का लाभ, जानिए इसकी वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here