प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की अपने पति की Murder, बेड के नीचे दफन कर दी Body

webmorcha.com

नई दिल्ली | 38 साल की महिला और उसके प्रेमी को मंगलवार शाम कोलकाता के उत्तर में लगभग 70 किलोमीटर दूर उत्तर 24 परगना जिले के एक गाँव में अपने पति की Murder  करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

महिला के प्रेमी ने पीड़ित के शरीर को उसके घर में एक बिस्तर के नीचे दफना दिया। Police  ने बुधवार शाम को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

दलित छात्रा Murder का खुला राज, जानिए पिता ने क्यों की थी हत्या

एक सीनियर Police अधिकारी ने कहा, “ग्रामीणों ने गाँव में बाँस की एक मोटी थैली के पास कुछ खून के धब्बे देखे और Police  को सूचना दी।

बाद में जब Police  घटनास्थल पर गई, तो उन्हें सभी जगह खून के धब्बे मिले। खून के निशान ने संकेत दिया कि कुछ भारी जमीन पर घसीटा गया था। लेकिन कुछ भी नहीं मिला।”

Police  ने ग्रामीणों को सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधियों को देखने कर सूचित करने के लिए कहा। बुधवार को POLICE को एक सूचना मिली कि एक घर के सामने खून के धब्बे हैं जो बंद था।

13000 रु वाला Oppo A33 आज 3597 रु में खरीदने का है मौका! Flipkart पर 12 बजे से शुरू होगी Sale

अधिकारी ने कहा, “एक टीम ने मौके पर जाकर दरवाजा खोला। उन्हें एक बिस्तर के नीचे कुछ ढीली मिट्टी मिली। बाद में पता चला कि शव को वहीं दफनाया गया था। लाश के शरीर में कई चोटें आईं।”

पीड़ित की पहचान रामकृष्ण सरकार (42) के रूप में की गई, जो उसी जिले के बोंगन का निवासी था। जांच से पता चला कि सरकार की कथित तौर पर उसकी पत्नी स्वप्ना और उसके प्रेमी सुजीत दास ने Murder  की थी।

जिस घर में लाश मिली वह दास का है। रामकृष्ण की पत्नी का दास के साथ कथित तौर पर अफे.र चल रहा था। Police  ने बताया, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि तीनों ने बांस की मोटी खाई के पास शराब पी थी। जहां सरकार की हत्या की गई थी। फिर वे शव को दास के घर ले गए जहां उसे दफनाया गया था।”

खुलासा: भारत अटैक करने वाला है’ सुनकर PAK सेना प्रमुख के कांपने लगे थे पैर, तब हुई थी अभिनंदन की रिहाई

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here