छत्तीसगढ़ एकाएक युवक बन गया करोड़पति, खरीदें BMW और ऑलीशान मकान, अब पुलिस खाते किए सील

शिवा साहू

सारंगढ़। छत्तीसगढ़ एकाएक युवक शिवा साहू एकाएक बन गया करोड़पति। करोड़पति कैसे बना किसी को भनक तक नहीं लगी। अब पुलिस ने उनके बैंक खाते फ्रीज कर दिए हैं। बता दें कि सारंगढ़ पुलिस दल-बल के साथ शिवा साहू के गांव पहुंचकर उसके पिता और मित्र को गिरफ्तार किया है। साथ ही पिता के नाम से खरीदी गई करोड़ों रुपए की महंगी बाइक व लग्जरी कार को भी जब्त कर लिया है। हालांकि पुलिस के आने से पहले ही आरोपी शिवा साहू फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

छत्तीसगढ़ सारंगढ़ जिले के सरसींवा थाना क्षेत्र के रायकोना का रहने वाला है शिवा साहू। शिवा के पिता टीकाराम साहू खेती किसानी के साथ साथ गांव में ही बढ़ई का काम करते थे, बेटे के करोड़पति बनने से पहले उनका परिवार साधारण लोगों की तरह ही जीवन जीता था, लेकिन जब से बेटा करोड़पति बना तब से परिवार के लोगों का रहन सहन बदल गया। बेटे के करोड़पति बनने के बाद पिता ने भी खेती किसानी और बढ़ई का काम छोड़कर बेटे के कामों में हाथ बटाना शुरू कर दिया।

करोड़पति
छत्तीसगढ़ एकाएक युवक बन गया करोड़पति, खरीदें BMW और ऑलीशान

बताया जाता है कि बेटे ने करोड़ों रुपए की महंगी बाइक और मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू जैसी कार खरीदी है। साथ ही उसके पास कई ट्रेक्टर और जेसीबी भी है। साधारण परिवार का शिवा कुछ ही महीनों में करोड़पति कैसे बना ये हर कोई जानना चाहता है। शिवा के करोड़पति बनने के सम्बंध में गांव के ग्रामीण भी कुछ नहीं बताते है। शिवा ने छत्तीसगढ़ रायपुर, बिलासपुर सहित छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में करोड़ों के मकान और प्लाट खरीदकर रखा है।

Lok Sabha Elections: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को स्थानीय नेता का अभाव!

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...

Edit Template