16 July ank jyotish मंगलवार का जानें आपका लकी नंबर और शुभ रंग क्या

Aaj Ka Ank Jyotish

ank jyotish in hindi: 16 July ank jyotish, मंगलवार का अंक ज्योतिष अंकों के गणना के अनुसार भविष्य फल निकाला जाता है। इसके आधार पर हमें आज किस तरह समय के साथ चलने के लिए दिशा निर्धारित करता है।अंक विद्वा एक पुरातन विधा है। Ank Jyotish हमारी जिंदगी में हर पल अंकों के साथ जीवन-यापन होता है। आइए आज जानते हैं बिना देर किए अंक ज्योतिष…

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक ज्योतिष

अंक 1

जिंदगी का यह चरण काफी समृद्ध है क्योंकि आप अपनी ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग कर रहे हैं। ank jyotish अभी कार्य और करियर पर ध्यान दें व अपने अधिकारों का बढ़िया तरीके से उपयोग करें।

शुभ अंक- 4

शुभ रंग- केसरिया

अंक 2

मंगलवार को वाहन, घर या परिवारिक मामले आपका अतिरिक्त समय लेंगे, इसके लिए तैयार रहें। आज अपने परिवार को समय दें हालाँकि इससे आपका काम प्रभावित हो सकता है।

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- सफेद

अंक ज्योतिष Ank shaastr आज
Ank Jyotish आज

अंक 3

तनाव से बचें और चीज़ों को हलके में लें। ank jyotish लोगों के बारे में न अधिक सोचें क्योंकि आप उन पर निर्भर नहीं है। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

शुभ अंक- 7

शुभ रंग- गुलाबी

अंक 4

मंगलवार को आप अभी अपनी चिंताओं को शेयर करने और दूसरों कनेक्ट होने की आवश्यकता महसूस करेंगे। ank jyotish यह चिंताएं छोटे भाई या सहकर्मियों से सम्बन्धित हो सकती हैं।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- पीला

अंक 5

मंगलवार को छोटी यात्रा या भ्रमण के लिए तैयार रहें। संगीत और डांस आकर्षित करेंगे और आपको खुशी और आत्म-मूल्य की भावना दे सकता है। अगर आप पार्टनर खोज रहे हैं तो आपकी तलाश आज खत्म होगी।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- लाल

अंक 6

मंगलवार आज ख़ुशी और दिलचस्पी चरम सीमा पर है किंतु सोच कर ही खर्च करें। ank jyotish मनुष्य द्वारा की गयी सबसे बड़ी गलती ही भविष्य में अच्छे निर्णय लेने में सहायता करती है।

शुभ अंक- 5

शुभ रंग- नीला

अंक 7

धन सम्बन्धी मामले अभी आपके दिमाग में है और आपकी नजर लक्जरी सामान जैसे आभूषणों आदि पर है। अधिक खर्च न करें। आपके परिवार को किसी संकट जैसे स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या से निपटने के लिए आपकी ज़रूरत पड़ेगी।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- पीला

अंक 8

आने वाले बदलाव की योजनाएं बनाने के लिए यह उचित समय है। ank jyotish आपने जो परिपक्वता प्राप्त की है, उससे आप दूसरों को अधिक देने और स्वयं कम लेने में विश्वास करते है।

शुभ अंक- 8

शुभ रंग- हरा

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
आज का अंक ज्योतिष

अंक 9

मंगलवार को पुराने परिचितों से मिलने की संभावना है। ank jyotish किसी सलाहकार और परिवार के साथ जुड़े रहें ताकि ज़रूरत के समय सहायता मिल सके।

शुभ अंक- 18

शुभ रंग- सुनहरा

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...

Edit Template