30 July Ka Ank Jyotish: मंगलवार का दिन इनके लिए होगा खास

Aaj Ka Ank Jyotish

30 July Ka Ank Jyotish: मंगलवार अंक गणना द्वारा अंकों के माध्यम से मनुष्य के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा।

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक ज्योतिष

अंक 1

मंगलवार को भाई बहन की परेशानियां और पड़ोसियों की समस्याओं से ध्यान हटाकर अपने काम में मन लगाएं। Ank Jyotish आज किसी प्रोजेक्ट या मीटिंग के लिए बनाई यात्रा की योजना को रद्द करना पड़ सकता है।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- गुलाबी

अंक 2

आपकी नृत्य, गायन या अन्य कला आपको धन कमाने और पहचान बनाने के कई सुनहरे मौके देगी। Ank Jyotish आज आप अपना पूरा समय धन अर्जित करने के अवसरों को ढूंढने में लगाएंगे।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग- बैंगनी

अंक 3

व्यापार या नौकरी में आपके सहकर्मी आपसे पूरे प्रभावित है और आपका साथ देंगे। Ank Jyotish एक नया प्रोजेक्ट शुरू करते समय या अपनी परियोजना के लिए नए ग्राहकों को चुनते समय सतर्क रहें।

शुभ अंक- 21

शुभ रंग- लाल

अंक 4

फ्लेक्सिबल बनें और समय के साथ साथ अपनी योजनाओं को भी संशोधित करें। Ank Jyotish आप अभी रचनात्मक और आध्यात्मिक रूप उत्साहित हैं। संगीत या फैशन के माध्यम से स्वयं को व्यक्त करने के लिए उत्सुक हैं।

शुभ अंक- 11

शुभ रंग- भूरा

अंक 5

भौतिक सम्पतियां आपको आकर्षित कर सकती है लेकिन अनावश्यक वित्तीय जोखिमों से बचें। Ank Jyotish परिवार, बच्चों या बुजुर्गों के साथ अच्छा समय बिताये।  पार्टनर के साथ रोमांटिक समय यादगार रहेगा।

शुभ अंक- 10

शुभ रंग-ग्रे

अंक ज्योतिष आज
Ank Jyotish आज

अंक 6

आप हमेशा विभिन्न प्रस्तावों के फायदे और नुकसान का विश्लेषण करने के बाद सही फैसला लेते है। Ank Jyotish पूरे महीने के खर्चे के बारे में विचार करें। बिना ज़रूरत की चीज़ों को न खरीदें।

शुभ अंक-19

शुभ रंग-नारंगी

अंक 7

कोई नुकसान आपको दर्द दे सकता है। दुख दूर करने के लिए बुरी आदतों से बचें। Ank Jyotish ध्यान करने की जगह, भगवान की स्तुति करें या प्रियजनों के साथ समय बिताएं।

शुभ अंक- 29

शुभ रंग-सफेद

अंक 8

परिवार और प्रियजनों के साथ बिताने के लिए आज का समय उपयुक्त है। Ank Jyotish कुछ मुद्दे और बाधाएं आपको परेशान कर सकती है किंतु उनसे भागे नहीं बल्कि उनसे छुटकारा पाने की योजना बनाएं।

शुभ अंक- 26

शुभ रंग-नीला

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
आज का अंक ज्योतिष

अंक 9

आज अपने सपनों के बारे में जानने में मदद मिलेगी। Ank Jyotish अपने जीवन में दोस्ती के रंगों को अनुभव करें और इस क्षण का मज़ा लें। नए दोस्तों को बना कर नए विचारों के आदान-प्रदान में अपनी ऊर्जा को खर्च करें।

शुभ अंक- 31

शुभ रंग-केसरिया

Weekly Horoscope 29 जुलाई- 04 अगस्त 2024: जानें सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, पढ़ें वीकली राशिफल

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...

Edit Template