Aaj Ka Ank Jyotish: 11 अक्टूबर, जानें आज का शुभ अंक और रंग

Aaj Ka Ank Jyotish:  11 अक्टूबर: ‘शुक्रवार आज का भविष्यफल: अंकों के माध्यम से मानव के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। अर्थात 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा। मिलेगी मदद! जानें आज अपना भविष्यफल…

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक शास्त्र

अंक 1

किसी जरूरी काम को लेकर आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है। Ank Jyotish आज आप किसी की मदद करेंगे। अपने खर्चों को कंट्रोल करके चलना बेहतर रहेगा, नहीं तो समस्याएं बढ़ेंगी।

शुभ अंक- 22

शुभ रंग- हरा

अंक 2

आज किसी रिश्ते के खत्म होने से आप अकेला और उदासीन महसूस कर सकते हैं। Ank Jyotish विरोधियों की बातों को नजरअंदाज करें। निवेश के लिए समय सामान्य रहेगा। किसी यात्रा से लाभ होगा।

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- सफेद

अंक 3

किसी नई योजना का हिस्सा बनेंगे। Ank Jyotish भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप अपने जरूरी कामों को लेकर योजना बनाकर चलें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

शुभ अंक- 7

शुभ रंग- गुलाबी

अंक 4

कारोबार, शेयर मार्किट से लाभ होने की संभावना है। Ank Jyotish कार्यक्षेत्र में आपको सम्मान मिलेगा। भाई-बहनों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। किसी काम को पूरा करने के लिए साथी से सहायता ले सकते हैं।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – हल्का लाल

अंक 5

माता-पिता के आशीर्वाद से आपको किसी नए मकान या वाहन की प्राप्ति हो सकती है। Ank Jyotish काम को लेकर किसी यात्रा पर जाएंगे, जहां से लाभ प्राप्ति की संभावना है। परिवार में किसी सदस्य से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – नीला

अंक 6

कारोबार में अच्छा मुनाफा हासिल करने का दिन है। Ank Jyotish कार्यक्षेत्र में भी बेहतर परिणामों की प्राप्ति होगी। मेल-मिलाप के लिए दूर की यात्रा कर सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होने से मन प्रसन्न होगा।

शुभ अंक- 88

शुभ रंग- हरा

अंक 7

प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी से बहुत ही सोच समझकर कोई बात कहें। Ank Jyotish अच्छा भाग्य आपके जीवन में नौकरी के नए अवसर लेकर आएगा।

शुभ अंक- 20

शुभ रंग- सुनहरा

अंक 8

वैवाहिक जीवन में खुशियों की प्राप्ति होगी। Ank Jyotish संतान सुख में इजाफा हो सकता है। किसी पुराने काम के सिलसिले में खास व्यक्ति से मुलाकात संभव है।

शुभ अंक- 12

शुभ रंग- लेमन

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
अंक शास्त्र

अंक 9

आपको बिजनेस में मन मुताबिक लाभ न मिलने से आपका मन परेशान रहेगा। Ank Jyotish किसी खास दोस्त के साथ शहर घूमने की भी संभावना हैं। निवेश को लेकर तनाव होगा।

शुभ अंक- 56

शुभ रंग- ग्रे

ये भी पढ़ें...

Edit Template