Aaj Ka Ank Jyotish: 17 अक्टूबर, जानें आज का शुभ अंक और रंग

Aaj Ka Ank Jyotish:  17 अक्टूबर: ‘गुरुवार आज का भविष्यफल: अंकों के माध्यम से मानव के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। अर्थात 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा। मिलेगी मदद! जानें आज अपना भविष्यफल…

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक शास्त्र

अंक 1

किस्मत आपके साथ है और अभी आप अपने पिता की तरह के व्यक्ति के साथ धर्मस्थान जा सकते हैं। अधिकारी या मालिक से मिली प्रशंसा आपको और भी बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्रेरित करेगी।

शुभ अंक- 21

शुभ रंग-  नारंगी

अंक 2

क़ानूनी मामलों को लेकर चिंतित न हों क्योंकि आज सितारे आपके पक्ष में हैं। Ank Jyotish सितारे आपके जीवन को समृद्धि, सफलता और नई संभावनाओं से भरने की ओर इशारा कर रहे हैं।

शुभ अंक-11

शुभ रंग- भूरा

अंक 3

कार्यस्थल में आज आपको विजय प्राप्त हो सकती हैं जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे। Ank Jyotish खुद पर विश्वास और अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग-  हरा

अंक 4

यह आपके करियर में बदलाव के पल हो सकते है। Ank Jyotish सलाहकार या अध्यापक की सलाह लें। जीवन को नए सिरे से शुरू करने का समय आ चुका है तो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलें।

शुभ अंक-23

शुभ रंग- पीला

अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish आज

अंक 5

नया दौर समृद्धि और भावनात्मक स्थिरता देगा। Ank Jyotish भावुक स्वभाव को बदले और विचार बांटे ताकि आपस की गलतफहमी दूर की जा सके। जितना हो सके अपने आसपास के लोगों को खुश रखें।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- केसरिया

अंक 6

आज आपको नए परिवेश या वातावरण में काम करने का मौका मिलेगा जिससे आप अपनी प्रतिभा को निखार सकते हैं। Ank Jyotish जीवन में अपने अनुभव और रचनात्मकता से आप तारीफ़ के साथ-साथ धन लाभ भी पाएंगे।

शुभ अंक-16

शुभ रंग- नीला

अंक 7

पार्टनर्स और करीबी साथी के साथ बातचीत से भी आपको नए आइडियाज मिलेंगे। Ank Jyotish अगर आप अपनी दोस्ती पर ध्यान देंगे तो आपकी दोस्ती फलेगी फूलेगी। आपके दोस्त और दुश्मनों दोनों को आज आपकी मदद की ज़रूरत पड़ सकती है।

शुभ अंक- 18

शुभ रंग- ग्रे

अंक 8

नए कार्यों और प्रोजेक्ट में समय बिताएं। Ank Jyotish किसी खास साथी की तलाश में हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है। अभी रोज़गार या व्यापारिक निर्णय और कानूनी मामलों में कूटनीति से लें।

शुभ अंक-6

शुभ रंग- लाल

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
अंक शास्त्र

अंक 9

प्रियजनों के साथ किसी नई ख़रीद या नए अनुबंध का आनंद लें। Ank Jyotish अनावश्यक खर्च से बचें। इसके बजाय अपनी रचनात्मक और आध्यात्मिक पक्ष संलग्न करें। आपके दोस्त काम या प्रोजेक्ट के साथ साथ आपकी वित्तीय सहायता भी करेंगे।

शुभ अंक-29

शुभ रंग- गुलाबी

ये भी पढ़ें...

Edit Template